महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार हुए कोरोना संक्रमित


मुंबई :
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। अजित पवार ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता ने ट्वीट कर कहा कि ”मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। एहतियात के तौर पर डॉक्टरों की सलाह पर मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हो गया हूं।” एक संदेश में पवार ने कहा कि उनकी स्वास्थ्य स्थिति ठीक है। मालूम हो कि चार दिन पहले भी मीडिया रिपोर्ट्स में उनके पॉजिटिव होने की आशंका जताई गई थी। तब वे होम आइसोलेशन में थे।
थोड़े समय के आराम के बाद फिर लौटेंगे लोगों के बीच
अजीत पवार ने यह भी कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं और नागरिकों को उनकी सेहत के प्रति चिंतित होने की जरूरत नहीं है और वह थोड़े समय आराम करने के बाद फिर लोगों के बीच लौटेंगे। गुरुवार को पवार के संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई थी, लेकिन वह एहतियातन घर में पृथक-वास में चले गए थे। बीते कुछ महीनों के बाद महाराष्ट्र के एक दर्जन से ज्यादा मंत्री संक्रामक रोग से पीड़ित हुए हैं। इसके साथ ही राज्य के कई नेता भी कोरोना वायरस के शिकार हो चुके हैं। वहीं कोरोना के आंकड़े लगातार कम हो रहे हैं। रविवार को 45 हजार 590 नए केस आए और 460 संक्रमितों की मौत हो गई। मौत का यह आंकड़ा बीते 112 दिन में सबसे कम है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले टी-20 में भारत 11 रन से जीता

कैनबराः भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 टी-20 की सीरीज के पहले मैच में 11 रन से हरा दिया। टीम इंडिया पिछले 10 टी-20 मैच से आगे पढ़ें »

भारत में न्यूनतम मजदूरी पड़ोसी देशों से भी कम

नई दिल्ली : इंटरनेशनल लेबर आर्गनाइजेशन (आईएलओ) की नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारत के मजदूरों पर कोरोना माहामारी और लॉकडाउन की आगे पढ़ें »

ऊपर