चार बार देखने के बाद भी दुल्हन की आंखों में कमी दिख आई फिर लड़के की हुई खूब कुटाई

महाराष्ट्र : चार बार लड़की को देखने की मांग की। ये मांगें पूरी होने के बाद सगाई संपन्न हुई। इसके बाद दूल्हे को दुल्हन की आंखों में खराबी दिखाई दी। अब तक वधू पक्षवालों के बर्दाश्त की ताकत खत्म हो गई थी। फिर क्या, वधू के परिवार वालों ने वर को धर कर अच्छे से कुटाई कर दी। खबर महाराष्ट्र के अकोला की है। दूल्हे की इस जबर्दस्त पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

हर बार किसी ना किसी बहाने वर की तरफ से वधू को देखने की मांग की जाती रही। वधू के परिवार वाले हर बार मांग पूरी करते रहे। सगाई भी हो गई। पांचवीं बार जब वर ने वधू को देखने की मांग दोहराई और उसने जब लड़की की आंखों में खराबी होने की बात उठाई तो वधू पक्ष वालों ने वर को सूट का नाप देने के बहाने बुलाया और कमरे में बंद कर उसकी खूब शूटिंग उड़ाई।

दूल्हे के दिल में खोट पुराना लगता है, दुल्हन को अब वो बेगाना लगता है

महाराष्ट्र के अकोला जिले के तेल्हारा प्रखंड के खापरखेड में रहने वाले इस पिट चुके वर की चर्चा घर-घर में हो रही है। नांदुरा प्रखंड में रहने वाली वधू के दिल से भी वर के लिए इज्जत पूरी तरह से उतर चुकी है। चार बार देखने के बाद भी वर के दिल से खोट नहीं गया। यह पैगाम वधू के दिल में चोट कर गया कि वर के अंदर पल रहे शक को दूर करना है। पांचवी बार देखा-दिखाई करना है। क्योंकि वर को लगता है कि वधू की आंखों में कुछ खराबी है। मध्यस्थ के हाथों मिलने वाली इस खबर के बाद वधू पक्ष ने आपस में विचार-विमर्श किया कि यह निर्णय की घड़ी है। वर को सुधारना बहुत जरूरी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

इमामबाड़ा में युवती की अस्वाभाविक मौत

पुलिस का आरोप हुई है हत्या, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप सन्मार्ग संवाददाता हुगली : चुंचुड़ा थानांतर्गत इमामबाड़ा इलाके में एक युवती की अस्वाभाविक परिस्थ‌िति में आगे पढ़ें »

अमेठी के इस गांव में महीने भर में 20 की मौत से दहशत

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के एक गांव हारीमऊ में पिछले एक महीने में 20 लोगों की मौत से हड़कंप मचा हुआ आगे पढ़ें »

ऊपर