पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए कल चन्नी घर में करवायेंगे महामृत्युंजय जाप

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री की सुरक्षा के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी डिक्टेटर बनना चाह रहे थे, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी। प्रधानमंत्री की सुरक्षा और लंबी उम्र को लेकर देश में किए जा रहे महामृत्युंजय यज्ञों पर चन्नी ने कहा कि वह भी अपने घर में 11 पंडितों के साथ प्रधानमंत्री की लंबी उम्र के लिए महामृत्युंजय जाप करवाएंगे। उन्होंने कहा, ‘पीएम मोदी को अगर किसी से खतरा है तो मैं खुद उनके लिए बगलामुखी का मंत्र बोल देता हूं, जिससे उसकी सेहत अच्छी रहे और दुश्मन आगे न आए। अगर प्रधानमंत्री के लिए खतरा इतना बढ़ गया है कि उसके लिए महामृत्युंजय पाठ जरूरी है, तो मैं कल ही अपने घर में खुद पाठ करवाउंगा, बल्कि खुद मंत्र का जाप करूंगा।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: भारत में मिला ओमिक्रॉन का नया वैरिएंट BA-2

नई दिल्ली: दुनियाभर में कहर ढा रहे कोरोना के ओमिक्रॉन वर्जन के बीच वायरस के एक और वैरिएंट का खतरा मंडराने लगा है। इस वैरिएंट आगे पढ़ें »

ऊपर