मां ने एक साल की बेटी को पैरों से कुचला, 4 साल की बेटी के मुंह पर लात मारी

बीनाः मध्य प्रदेश के बीना में पति से झगड़े के बाद महिला ने अपनी मासूम बेटियों पर गुस्सा उतारा। उसने अपनी एक साल की बेटी को नीचे लिटाकर पैरों से कुचला, तो 4 साल की दूसरी बेटी के मुंह पर लात मारी। इधर, महिला का पति बच्चियों को बचाने की बजाय इसका वीडियो बनाता रहा। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया में इस वीडियो को शेयर करने के बाद उसने पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी कर दी।

वायरल वीडियो और पति की शिकायत पर शुक्रवार दोपहर पुलिस बीना के बम्हौरी कलां गांव पहुंची। पुलिस ने बताया कि महिला का नाम जयंती बाई है और उसके पति का नाम मोहन कुशवाहा है। दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। समझाइश के बाद पति-पत्नी ने आगे झगड़ा न करने की बात कही है। परिवार ने भी लिखकर दिया कि वे इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

बच्चियों पर गुस्सा उतारती मां के वीडियो में क्या है?
वीडियो को देखें, तो पता चलता है कि महिला ने एक साल की बच्ची को गोद से उतारकर जमीन पर लिटाया और उसके ऊपर पैर रख दिया। पास में ही बॉटल से दूध पी रही 4 साल की बच्ची को पास बुलाकर उसके मुंह पर भी लात मारी। इसके बाद वह वीडियो बना रहे पति से कुछ कहती नजर आ रही है। वीडियो को देखकर लगता है कि मां बच्चियों को नुकसान पहुंचाना नहीं चाहती थी, लेकिन पति को अपना गुस्सा दिखाने के लिए उसने यह तरीका चुना।

पत्नी ने कहा- परिवार और बच्चों पर ध्यान नहीं देता पति
बीना के टीआई कमल निगवाल ने बताया कि मोहन कुशवाहा के ताऊ और भाई हत्या के एक मामले में खुरई जेल में बंद हैं। मोहन उनकी जमानत के लिए कोशिश कर रहा है। पत्नी जयंती का कहना है कि मोहन इसके चलते घर-परिवार और बच्चों पर ध्यान नहीं देता है।

बीना के एडिशनल एसपी बीना विक्रम सिंह ने बताया कि पति ने ही पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत की थी। उसे डर था कि पत्नी गुस्से में बेटियों को नुकसान न पहुंचा दे। हालांकि, अब दोनों ने लिखकर दिया है कि अब वे लड़ाई-झगड़ा और बच्चों के साथ मारपीट नहीं करेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

भैंस को नदी किनारे नहला रहा था युवक, अचानक पीछे से आया मगरमच्छ और….

तेलंगाना : तेलंगाना में सांगारेड्डी जिले की मंजीरा वाइल्ड लाइफ सैंक्चरी के आस-पास रहने वाले ग्रामीण इन दिनों बहुत आक्रोशित हैं और दहशत में जीवन आगे पढ़ें »

दयाबेन को रिप्‍लेस करेगी यह एक्ट्रेस? दिशा वकानी की होगी शो में नो इंट्री!

मुंबईः 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी जगत का काफी लोकप्रिय कार्यक्रम है। शो 12 सालों से लोगों को हंसाता आ रहा है। हालांकि इसके आगे पढ़ें »

ऊपर