अनलॉक की राह पर चल पड़ा ये राज्य

भोपालः मध्यप्रदेश में कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद अब एक जून से राज्य को अनलॉक करने की प्रक्रिया शुरु कर दी जाएगी। इस बात को घोषणा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की है। उन्होंने कहा है कि कोरोना काबू में आ रहा है और अब एक जून से प्रदेश को अनलॉक करने की प्रक्रिया शुरु की जाएगी। राज्य को एक जून से चरणबद्ध तरीके से खोला जाएगा।

घट रही है पॉजिटिविटी रेट
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि राज्य मे पॉजिटिविटी रेट घटकर 5 फीसदी से कम हो गई है। 10 मई को जो पॉजिटीविटी रेट 15.79 फीसदी थी उसमें खासी कमी देखने को मिली है। प्रदेश में पॉजिटिविटी रेट लगातार कम हो रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि रिकवरी रेट लगातार बढ़ रही है और 90 फीसदी से ज्यादा हो गई है। उन्होंने कहा कि हालात पूरी तरह से काबू में हैं। सीएम अनलॉक की प्रक्रिया को लेकर लगातार अधिकारियों के साथ बैठकें कर रहे हैं और जल्द ही अनलॉक का प्लान जनता के सामने रखा जा सकता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेटे ने वित्तीय हालत खराब होने पर मां को भेजा वृद्धाश्रम, फिर…

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक बुजुर्ग महिला को वृद्धाश्रम में रहने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि उसके बेटे ने कोरोना वायरस को आगे पढ़ें »

फिर अपने कपड़े उतारेंगी पूनम पांडे! विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर भी विवादित बयान देने वाली मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक बार फिर बड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर