शिक्षिका का रेप कर बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर ऐंठे लाखों रुपए

ग्वालियर : ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के मीरा नगर में एक शिक्षिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एक युवक ने दोस्ती के झांसे में फसाकर पहले शिक्षिका को अपने घर बुलाया और फिर उसे डरा धमकाकर उसके साथ रेप किया। रेप करने के बाद आरोपी ने पीड़िता की वीडियो और फोटो भी क्लिक कर लिए थे जिन्हे वायरल करने की धमकी देकर उसने पीड़िता का कई बार शोषण किया। इतनी ही नहीं आरोपी ने महिला टीचर को ब्लैकमेल कर उससे छह लाख रुपए भी ले लिए। इन सब बातों से परेशान होकर शिक्षिका थाने पहुंची और मामले की शिकायत की।

शिक्षिका भिंड की रहने वाली है और अभी मीरा नगर के मुरार में रह रही है। उसने पुलिस को बताया कि दो साल पहले उसकी दोस्ती भिंड के रहने वाले विशाल भदौरिया से हुई थी। उनकी दोस्ती कम समय में ही बहुत अच्छी हो गई। एक दिन विशाल ने उसे अपने घर बुलाया। वो उस समय घर अकेला था। इसी बात का फायदा विशाल ने उठाया। उसने पीड़िता को डरा धमाकाकर पहले उसका रेप किया और फिर उसकी फोटो और वीडियो बना ली। इस घटना के बाद आरोपी पीड़िता को लगातार शादी का झांसा देता रहा। इतना ही नहीं आरोपी उसे वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

फोटो वायरल करने के नाम पर किया शोषण

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वो आरोपी से परेशान होकर ग्वालियर शिफ्ट हो गई, लेकिन यहां आने के बाद भी आरोपी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। विशाल ग्वालियर आकर पीड़िता को फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसका शोषण करने लगा। उसने फोटो-वीडियो वायरल करने के नाम पर डराकर पीड़िता से छह लाख रुपए भी ले लिए। वहीं जब पीड़िता ने विशाल को शादी के लिए कहा तो उसने साफ मना कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर शिकायत की।

पुलिस ने जीरो पर मामला किया दर्ज

मुरार थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर जीरो पर केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी अजय पवार का कहना है कि पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर लिया है। चूंकि जिस समय यह मामला हुआ उस समय पीड़िता भिंड में थी। इसलिए इस केस को यहां दर्ज कर इस केस की डायरी को भिंड भेज दिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बोले केजरीवाल नहीं चाहते लॉकडाउन पर मजबूरी में कुछ पाबंदियों के दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शनिवार को सख्त पाबंदियों की घोषणा की थी। इसके बाद आज आगे पढ़ें »

जीवन भर रहें फिट

अब यह सिद्ध हो चुका है कि निष्क्रिय जीवन शैली वाले लोग आयु बढ़ने के साथ चुस्त व स्वस्थ नहीं रह पाते। वही लोग ढलती आगे पढ़ें »

ऊपर