हे मेरे भैया मेरा बेटा लौटा दो…डूबती बस के पास मां की चीखों ने सबकी आंखें कर दीं नम

सीधीः मध्य प्रदेश के सीधी में हुए भयावह बस हादसे के बाद राहत और बचाव का काम लगातार जारी है। प्रशासन के साथ-साथ स्थानीय लोग भी रेस्क्यू ऑपरेशन में पूरा सहयोग कर रहे हैं। वहीं इस दर्दनाक हादसे के बाद घटनास्थल से बेहद दिल को झकझोर देने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं। लोग अपनों की तलाश में जुटे हुए हैं। कोई मां अपने बेटे को खोज रही है तो कोई अपने रिश्तेदार की तलाश में इधर-उधर भटक रहा है। इस दर्दनाक हादसे में अब तक 38 लोगों की मौत हुई हैं। वहीं कई लोगों के नहर में बहने की भी आशंका जताई जा रही है।

ये किसी की भी आंखें नम कर देगी

हादसा उस समय हुआ जब सीधी से सतना जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। बस में करीब 60 यात्री सवार थे, जिनमें बड़ी संख्या छात्रों की थी। बताया जा रहा कि ये छात्र रेलवे की परीक्षा के लिए सतना जा रहे थे। हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सबकुछ इतना जल्दी हुआ कि किसी को संभलने का मौका नहीं मिला। करीब 2 घंटे तक लोग बस में ही फंसे रहे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जीएसटी में लगभग 32 करोड़ों का टैक्स चोरी करने के जुर्म में सिलीगुड़ी से व्यापारी गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: जीएसटी के अंतर्गत इनपुट टैक्स क्रेडिट में फर्जीवाड़ा करने के जुर्म में डायरेक्टरेट जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस(डीडीजीआई) के सिलीगुड़ी जोनल यूनिट के अधिकारियों ने आगे पढ़ें »

डेढ़ लाख के ब्राउन सुगर के साथ एक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: एनजेपी थाना के सिविल ड्रेस की पुलिस ने अभियान चलाकार मंगलवार देर रात फुलबाड़ी टोलप्लाजा संलग्न इलाके से एक युवक को गिफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर