प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को गांव वालों ने नंगा कर पीटा

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के रतलाम में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलना बहुत भारी पड़ गया। दरअसल जब प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा तो वहां लोगो ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। गांव वालों ने उसे पकड़कर पहले तो पीटा और फिर कुछ लोगों ने मिलकर उसके कपड़े उतार दिये। इसके बाद फिर प्रेमी को डंडे और बेल्टों से बुरी तरह मारते हुए पूरे गांव में घुमाया। इतना ही नहीं इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड भी किया गया। अब ये वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद जिले के बड़ावदा थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

बड़ावदा पुलिस ने कहा कि यह वीडियो लोद गावं का है और 2 से 3 दिन पुराना है। वीडियों में जैसा देखा जा सकता है कि एक लड़के को कुछ लोग बुरी तरह से पीट रहे हैं। गांव वालों की माने तो लड़के को इसलिए पीटा गया क्योंकि उसके प्रेम संबंध गांव की लड़की से थे। दरअसल लड़का कपड़े बेचने का काम करता है और वो उस दिन गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। लेकिन गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटा। हालांकि अब तक पिटाई के इस मामले में लड़के ने अपनी ओर से थाने में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है। बता दें कि अभी तक इस पूरे मामले में बड़ावदा पुलिस ने वायरल हो रहे इस वीडियो को लोद गांव का बताया है। चूंकि फरियादी ने अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं की इसलिए कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 72 घंटे में मार गिराए 12 आतंकी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पिछले 72 घंटे में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। आगे पढ़ें »

बोले केजरीवाल नहीं चाहते लॉकडाउन पर मजबूरी में कुछ पाबंदियों के दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शनिवार को सख्त पाबंदियों की घोषणा की थी। इसके बाद आज आगे पढ़ें »

ऊपर