मंडप के बाहर लड़की बाबू-बाबू करती रही…और बाबू ने शादी कर ली

होशंगाबाद: मध्‍यप्रदेश के होशंगाबाद में एक मैरिज गार्डन के पास मौजूद लोग उस वक्‍त हैरान रह गए, जब उन्‍होंने एक लड़की को ‘बाबू-बाबू’ चीखते सुना। अंदर शादी चल रही थी और बाहर लड़की का यूं चीखना-चिल्‍लाना सुन लोगों को समझते देर नहीं लगी कि मामला प्‍यार-मोहब्‍बत और उसमें मिले धोखे का है। बात इतनी बढ़ गई कि मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी, जो उसे थाने लेकर गई। पुलिस थाने में पूछताछ के दौरान जब लड़की से मैरिज गार्डन के बाहर हंगामा करने की वजह पूछी गई तो उसने टूटे दिल की दास्‍तां खोलकर सामने रख दी। उसने बताया कि जिस शख्‍स की शादी हो रही थी, वह कोई और नहीं, बल्कि वही इंसान था, जिसके साथ वह लंबे समय तक प्रेम में रही और दोनों साथ में लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे। लेकिन जब बात शादी की आई तो उसने किसी और को चुन लिया।

…और वह टूटे दिल के साथ लौट गई

लड़की का पक्ष जानने के बाद पुलिस ने यह भी कहा कि अगर वह इस मामले में शिकायत दर्ज कराना चाहती है तो कर सकती है, लेकिन लड़की ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह लिव-इन में थी, इसलिए वह ऐसी कोई शिकायत नहीं दर्ज कराना चाहती। बाद में लड़की अपने टूटे दिल के साथ भोपाल लौट गई, जो मूल रूप से उत्‍तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि वह होशंगाबाद में एक प्राइवेट जॉब में थी और लड़का भी वहीं काम करता था। दोनों के बीच प्रेम हुआ और वे आपस में लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे। उसे अचानक लड़के की शादी के बारे में पता चला, जिससे वह टूट गई। वह होशंगाबाद के उस मैरिज गार्डन भी पहुंची, जहां लड़के की शादी हो रही थी, लेकिन कोई फायदा नही हुआ। वह लड़के से मिल तक नहीं पाई।

…ताकि सात फेरों में न पड़े खलल!

लड़का होशंगाबाद जिले के ही एक गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। लड़की को जब प्रेमी की गुपचुप शादी के बारे में पता चला तो वह होशंगाबाद में कोठी बाजार के मैरिज गार्डन पहुंच गई। वह जोरे-जोर से गेट को धक्‍का देती रही। गेट खोलने के लिए हंगामा करती रही, लेकिन वह भीतर नहीं जा पाई। वहां मौजूद लोगों ने उसे भीतर नहीं जाने दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जाता है कि लड़के ने ही हिदायत दी थी कि उसे किसी भी सूरत में भीतर न दाखिल होने दिया जाए, ताकि उसके सात फेरों में कोई खलल न पड़े। लोगों के समझाने-बुझाने पर भी जब लड़की नहीं मानी तो उन्‍होंने पुलिस को इस बारे में सूचित कर दिया, जिसके बाद वे उसे थाने ले गए और उससे पूछताछ की तो मामले में प्‍यार और धोखे का मामला सामने आया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः राज्य में कोविड के बीच बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस

एक्सपर्ट ने जागरूक रहने की दी सलाह सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोविड काल के बीच अचानक बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस के मामले सामने आए हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर