शर्मनाक : मंदिर में तोड़फोड़ करने से रोका तो दलित बुजुर्ग पर चढ़ाया ट्रैक्टर, फिर पीटकर मार डाला

Delhi murder

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश के विदिशा में दो गुटों में जमीन को लेकर बहस इतनी तेज हो गई कि इसमें एक शख्स की जान चली गई। यह मामला कुरवाई थाना क्षेत्र में आने वाले पीकलोन गांव का है, रविवार को यहां दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें 65 साल के दलित हरप्रसाद की मौत हो गई।
अहिरवाद समाज की ओर से बनाए गए मंदिर में की तोड़-फोड़
बता दें कि इस गांव में अहिरवाद समाज ने एक मंदिर बनाया है और यही समाज इस मंदिर की देखरेख करता है। वहीं रविवार को मोहनसिंह दांगी अपने खेत के लिए ट्रैक्टर लेकर वहां पहुंचा, इसके बाद मोहनसिंह ने रास्ते के किनारे लगी मंदिर की फेंसिंग और सरकारी हैंडपंप को उखाड़ फेंका।
मोहनसिंह ने दलित हरप्रसाद पर चढ़ाया ट्रैक्टर
मिली जानकारी के अनुसार मंदिर वाली जगह सरकारी है। मोहनसिंह के हमले के बाद हरप्रसाद ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन मोहन ने हरप्रसाद पर ही अपना ट्रैक्टर चढ़ा दिया और बाद में उनके साथ मारपीट की। इसके बाद हरप्रसाद के परिजनों ने हमला शुरू कर दिया।
पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
वहीं दोनों गुटों में मारपीट इतनी ज्यादा हो गई कि बुरी तरह जख्मी हरप्रसाद की बाद में मौत हो गई। इस घटना में छह लोग घायल हुए और पुलिस ने मोहन सिंह और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अक्षय तृतीया पर इन चीजों का करें दान, खुल जायेगी बंद किस्मत

कोलकाता : हिंदू धर्म में तप, व्रत, दान और तीर्थ का विशेष महत्त्व है l जो व्यक्ति विधि-विधान से व्रत रखकर तप और दान-पुण्य करता है आगे पढ़ें »

शुक्रवार के दिन करें मां लक्ष्मी की पूजा, घर की दरिद्रता होगी दूर

कोलकाता : हर कोई घर में सुख-समृद्धि और धन की वृद्धि के लिए मां लक्ष्मी की उपासना करते हैं l धन की देवी को प्रसन्न आगे पढ़ें »

ऊपर