एमपी में कोरोना का ‘कोहराम’

भोपाल : एमपी में कोरोना संक्रमण की स्थिति अब विकराल होती जा रही है। भोपाल-इंदौर के अलावे दूसरे शहरों में संक्रमण तेजी से बढ़ रहे हैं। गुरुवार को 2546 मरीज मिले थे। उसके बाद सरकार ने चार अन्य शहरों में लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है, जिसमें रतलाम, बैतूल, छिंदवाड़ा और खरगोन शामिल है। सरकार ने इन चारों जिलों में लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। छिंदवाड़ा में प्रशासन ने 88 घंटे तक कंप्लीट लॉकडाउन का फैसला लिया है। इसके साथ ही खरगोन में भी 58 घंटे के लिए लॉकडाउन लागू किया गया है। रतलाम और बैतूल में भी सख्त लॉकडाउन लगाया गया है। ये सभी जिले महाराष्ट्र की सीमा से लगते हैं। इस वजह से संक्रमण की रफ्तार यहां तेज है। लॉकडाउन के दौरान तमाम बाजार बंद रहेंगे। वहीं, लॉकडाउन तोड़ने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावे भोपाल-इंदौर में नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा। साथ ही रविवार को प्रदेश के 12 जिलों में लॉकडाउन लागू रहेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर