केक काटने जा रहा था शख्स, तभी एक मजाक से चेहरे पर लग गई आग, देखें पूरा वीडियो

नई दिल्ली: हर कोई अपने बर्थडे के दिन खुद को बेहद स्पेशल समझता है। इस दिन परिवार व उसके दोस्त स्पेशल महसूस कराने के साथ-साथ सरप्राइज भी देना चाहते हैं। इतना ही नहीं, बर्थडे के दिन ग्रैंड सेलिब्रेशन और बर्थडे केक काटने की भी परंपरा बन चुकी है, लेकिन कई बार बर्थडे वाले दिन अनचाही या अनहोनी चीजें भी देखने को मिल जाती है। इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपना बर्थडे केक काटने जा रहा होता है, लेकिन उससे पहले उसके दोस्त द्वारा किया गया मजाक उसके लिए जानलेवा बन गई।

बर्थडे केक काटने से पहले आई आफत

बर्थडे से पहले केक काटने जा रहे शख्स को यह अंदाजा भी नहीं होगा कि उसके दोस्तों द्वारा किया जा रहा यह मजाक उसके लिए आफत खड़ी कर देगा। केक काटने के लिए शख्स ने चाकू उठाया और फिर तभी उसके दोस्त उसके चेहरे पर स्नो स्प्रे डालने लगा। केक पर लगे कैंडल स्पार्कलर भी उस वक्त जल रही थी, जिसकी वजह से बर्थडे केक काटने जा रहे शख्स के चेहरे पर भयंकर आग लग गई। वह इधर-उधर भागने लगा। उसके दोस्त भी यह देखकर घबरा गए और उसके चेहरे को तुरंत आग की लपटों को बुझाया।

वीडियो देखकर गुस्साए लोग

यह वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद दोस्तों द्वारा किए गए मजाक की काफी आलोचना होने लगी। कई लोगों ने ऐसी हरकतों पर गुस्सा भी किया। एक यूजर ने लिखा, ”ज्यादातर लोग इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट पर हंस रहे हैं। इसमें हंसने जैसी कोई बात नहीं है क्योंकि हमें नहीं पता कि शख्स की जिदंगी खतरे में है या वह सही है। उम्मीद है कि वह ठीक हो।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर