एमकॉम ग्रेजुएट लड़की ने ठुकराया दर्जी का ‘लव प्रपोजल’, तो दोस्तों के सामने उस लड़की पर…

बेंगलुरुः प्यार का प्रस्ताव ठुकराए जाने से भड़के  27 साल के एक शख्स ने 24 साल की लड़की के ऊपर तेजाब फेंक दिया। गुरुवार सुबह हुई इस घटना को सरकार ने बेहद गंभीरता से लिया है और आरोपी को पकड़ने पुलिस की टीमें गठित की हैं। पुलिस ने विश्वास जताया कि एक-दो दिन में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कर्नाटक सरकार के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर ने बताया कि सरकार पीड़िता के इलाज की देखभाल करेगी और उसे आर्थिक रूप से सहायता करेगी।यह घटना कामाक्षीपाल्या थाना क्षेत्र की है। महिला अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत खतरे से बाहर है। डीसीपी वेस्ट बेंगलुरु डॉ. संजीव एम पाटिल ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है। आरोपी ने गुरुवार की सुबह तब लड़की पर तेजाब फेंका था, जब वो काम पर जा रही थी। हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। घटना के समय उसके कुछ और दोस्त थे, जिन्हें भी आरोपी बनाया गया है।

सीढ़ियों पर गिराकर डालता रहा तेजाब
आरोपी की पहचान हेग्गनहल्ली निवासी नागेश के रूप में हुई है, जो एक छोटी कपड़ा फैक्ट्री चलाता है। पुलिस के अनुसार, मगदी रोड स्थित सुनकदकट्टे में एक कार्यालय में काम करने वाली महिला अपने कार्यस्थल पर सीढ़ियां चढ़ रही थी, तभी नागेश ने उस पर पीछे से तेजाब फेंक दिया। हमले के बाद महिला जमीन पर गिर गई, तो दस्ताने पहने नागेश ने कथित तौर पर उस पर तेजाब डाल दिया। लड़की मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन जब तक कोई आता, आरोपी उस पर तेजाब फेंकता रहा। पुलिस के मुताबिक पिछले 7 साल से महिला के चाचा के घर किराएदार के तौर पर रहने वाला नागेश लंबे समय से उसका पीछा कर रहा था। एमकॉम ग्रेजुएट महिला ने नागेश के ‘ प्रेम प्रस्ताव’ को ठुकरा दिया था। उसने इसकी शिकायत अपने चाचा से भी की थी। इसके बाद कुछ महीने पहले नागेश को अपना घर खाली करने के लिए कहा था। पुलिस ने कहा कि नागेश ने हालांकि उसका पीछा करना जारी रखा। पीड़िता के चाचा ने कहा कि उन्होंने नागेश चेतावनी दी थी और उसके परिवार के सदस्यों को भी इस बारे में बताया था। उसके भाई और चाची ने आश्वासन दिया था कि वो दुबारा ऐसा नहीं करेगा। पीड़िता की बड़ी बहन की शादी 7-8 मई को होनी थी।  पीड़िता ने हाल में बैंकिंग परीक्षा में भाग लिया था और उसे विश्वास था कि वह इसे पास कर लेगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ओडिशा में सड़क दुर्घटना में हावड़ा के 6 लोगों की मौत

हावड़ा/ओडिशा : गत मंगलवार देर रात ओडिशा के डरिंगबाड़ी में सड़क दुर्घटना में हावड़ा के छह लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि आगे पढ़ें »

रात में महानगर के रेस्तरां व ढाबा पर नजर रख रही है ‘नाइट ईटरी टीम’

सुबह खाली पेट क्‍यों बढ़ जाती है शुगर, शरीर में दिखे ये 5 संकेत तो डायबिटीज रोगी हो जाएं अलर्ट

कौन होगा तृणमूल का ब्लॉक अध्यक्ष, तय करेंगे अभिषेक

पति-पत्‍नी को नहीं करना चाहिए एक थाली में भोजन! तबाह हो सकता है परिवार

सीएम से मिलना है, साइकिल से कोलकाता आना चाहती है सायंतिका

बनते काम बिगड़ रहे हैं तो बुधवार को कर लें ये छोटा सा उपाय, दूर होंगी …

बैटरी चालित बसों को लीज पर देगी राज्य सरकार

नंदीग्राम में शुभेंदु के कार्यालय में क्याें गयी पुलिस, राज्यपाल ने फिर तलब किया मुख्य सचिव को

सरकारी बैठक में भाजपा विधायकों को नहीं बुलाने पर कोर्ट जाएंगे शुभेंदु

ऊपर