दिसंबर के पहले दिन महंगाई का झटका, महंगा हुआ एलपीजी सिलेंडर, जानिए नया रेट

नई दिल्लीः दिसंबर के पहले दिन आम आदमी को महंगाई का बड़ा झटका लगा है। सरकारी तेल मार्केटिंग कंपनियों ने एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोत्तरी की घोषणा की है जो आज से लागू हो गई है। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आईओसी) ने 19 किग्रा कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम में 100 रुपये से अधिक का इजाफा किया है। इसके बाद दिल्ली में 19 किग्रा के कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत आज से 100.50 रुपये प्रति सिलेंडर बढ़ी है। दिल्ली में कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत अब बढ़कर 2101 रुपये पहुंच गई है। हालांकि राहत की बात यह है कि सरकारी तेल कंपनियों ने 14.2 किग्रा के बिना सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी नहीं की है। इसके दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। दिल्ली में 14.2 किग्रा बिना सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 899.50 रुपये पर बरकरार है। कोलकाता में रसोई गैस सिलेंडर का भाव 926 रुपये, मुंबई में 899.50 रुपये हैं। चेन्नई में इसकी कीमत 915.50 रुपये है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अधिकारी परिवार के घर के ऊपर ड्रोन उड़ाये जाने से भड़के सांसद

खड़गपुर : पूर्व मिदनापुर जिले के कांथी के अधिकारी परिवार के आवास का नाम शांतिकुंज है। शुक्रवार को इस शांतिकुंज के ऊपर से ड्रोन उड़ाए आगे पढ़ें »

ऊपर