लव ट्रायंगल मामला! 3 लड़कियों ने एक-दूसरे से किया प्यार का दावा; थाने में मचाया हंगामा

मध्य प्रदेश: इंदौर शहर से एक एसा लव ट्रायंगल का मामला सामने आया है, जहां गुजरात की रहने वाली जज की लड़की ने इंदौर के विजय नगर थाने पर आकर जमकर हंगामा मचाया। आमतौर पर लव ट्रायंगल की बात आते ही जेहन में एक ही बात आती है कि दो लड़कियों के बीच में किसी युवक ने एंट्री कर ली। लेकिन इंदौर में तीन लड़कियों के बीच लव ट्रायंगल दिखाई दिया और वह भी तीनों में इतना गहरा प्यार की प्यार में पागल एक युवती गुजरात से इंदौर आ गई। जब इस मामले की जानकारी विजय नगर पुलिस को लगी तो पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि, इस मामले में गुजरात की रहने वाली एक लड़की गुजरात के एक जज की बेटी बताई जा रही है। जो कि कुछ दिनों पहले अपने माता-पिता से मिलने गुजरात चली गई। लेकिन इंदौर की रहने वाली लड़की का व्यवहार इस दौरान बदल गया। जब भी लड़की फोन करती है तो वह फोन नहीं उठाती। उसे हमेशा इग्नोर करती थी, जिसको दिमाग में रखते हुए गुजरात की रहने वाली लड़की देर रात इंदौर पहुंची और सबसे पहले उसने संबंधित लड़की से संपर्क किया। लेकिन, लड़की किसी अन्य लड़की के साथ में थी।

इसके बाद गुजरात की रहने वाली लड़की आग बबूला हो गई और उसने जमकर हंगामा मचाते हुए लड़की को भला बुरा कहा। उसके बाद पूरे मामले की शिकायत लेकर थाने पर पहुंच गई। वहीं,पूरा मामला तीन लड़कियों से संबंधित था तो पुलिस ने भी इस पूरे मामले में तीनों लड़कियों को समझा बुझाकर थाने से रवाना कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चिटफंड घोटाले के एक मामले में सीबीआई ने राजीव दास नामक एक व्यवसायी को गिरफ्तार किया है। वह त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट नामक आगे पढ़ें »

महेशतल्ला में अवैध शराब के अड्डे में युवक की हत्या

सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : महेशतल्ला थाना क्षेत्र के बाटानगर मल्लिक बाजार के सड़क किनारे स्थित एक अवैध शराब के अड्डे में शुक्रवार की रात आगे पढ़ें »

ऊपर