सेक्स का जुनून ऐसा की हुई मौत

नागपुर : सेक्स आज के लोगों के जीवन का एक समान्य हिस्सा बन चुका है। इसके बिना जीवन अधूरा सा लगता है। यह तो रही समान्य सी बात परमहाराष्ट्र के नागपुर से एक ऐसी घटना सामने आयी है जहां एक महिला सेक्स के लिए इतनी उतावली हो गयी थी कि इस चक्कर में अपने पार्टनर की मौत के लिए जिम्मेदार बन गयी। सुनने में अटपटा लगेगा लेकिन ऐसी एक घटना ने सबका दिल दहला दिया है। दरअसल, हुआ यू कि महिला ने रोमांच में एक्टिविटिज लाने के लिए युवक को नायलॉन की रस्सी से कुर्सी से बांध दिया था और रोमांच हासिल करने के लिए कथित तौर पर महिला ने एक और रस्सी युवक के गले में बांध दी थी। युवक के बंधे होने के दौरान ही महिला वाशरूम गई थी। इसी दौरान जिस कुर्सी से युवक बंधा था वह फिसल गई। इसकी वजह से युवक के गले में बंधी रस्सी टाइट हो गई। जब महिला कमरे में वापस आई तो उसने पार्टनर को जमीन पर अचेत गिरा पाया। उसने तुरंत मदद के लिए रूम सर्विस को बुलाया। रूम सर्विस के स्टाफ ने युवक की रस्सी खोली। इसके बाद जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंची। घटना के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। पुलिस का कहना है कि महिला ने अपने अफेयर की बात स्वीकार कर ली है। पुलिस ने युवक की मौत को लेकर दुर्घटना का केस दर्ज किया है। पुलिस ने लॉज के स्टाफ, वेटर और अन्य लोगों के बयान रिकॉर्ड भी किए हैं। युवक और महिला, दोनों के मोबाइल फोन को भी जब्त कर लिया है।
रोमांच में एक्टिविटिज लाने के ​लिए की थी ये हरकत


बता दें कि कई कपल रिश्ते में रोमांच लाने के लिए सामान्य से हटकर कुछ एक्टिविटिज करते हैं। इस दौरान एक पार्टनर दूसरे के ऊपर हावी होने की कोशिश करता है, हालांकि, इस दौरान दूसरे की सहमति जरूर ली जाती है। इन्हें बीडीएसएम (बॉन्डेज, डिसिप्लीन, डोमिनेंस, सबमिशन, सैडोचिस्म, मैसकिजम) एक्टिविटी के तौर पर जाना जाता है।
युवक से महिला का था अफेयर
बता दें कि महिला शादीशुदा है और उसका युवक से अफेयर चल रहा था। उनका अफेयर 5 साल का था। महिला एक बच्चे की मां भी है। उसके बाद भी एक युवक से पिछले 5 सालों से प्यार करती है। इसी क्रम में गुरुवार की रात साथ बिताने के लिए महिला और युवक एक लॉज में ठहरे थे। जहां उक्त घटना घटी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूर्व मिदनापुर में हथियार समेत 8 डकैत गिरफ्तार

खड़गपुर/कांथी: पूर्व मिदनापुर जिले के भूपतिनगर इलाके में पुलिस ने हथियार समेत 8 डकैतों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम सरत माईती, स्वपन आगे पढ़ें »

राम का नाम गले लगाकर बोले, गला दबाकर नहीं – नुसरत

कोलकाता : तृणमूल सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां ने ट्वीट कर कहा कि राम का नाम गले लगाकर बोले ना कि गला दबाके। स्वतंत्रता सेनानी आगे पढ़ें »

ऊपर