लव अफेयर का ना चले घर में पता इसलिए कर दी सहेली की हत्या

नई दिल्ली : दिल्ली से लगभग 60 किलोमीटर दूर पलवल में एक सहेली ने अपना राज खुलने के डर ऐसा काम कर डाला जिसे देख सभी के होश उड़ गए। लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी सहेली की जान ले ली। पुलिस ने आरोपी सहेली को गिरफ्तार कर लिया है और फरार आशिक की तलाश की जा रही है। दरअसल, आरोपी सहेली को ये डर था कि कहीं उसकी सहेली उसके और उसके आशिक का राज उसके घर पर न बता दे। इसी डर से उनके अपनी ही सहेली को अपने आशिक के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को ठिकाने लगाने की नीयत से आगरा कैनाल के पास की झाड़ियों में फेंककर फरार हो गएफिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी सहेली को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी आशिक की तलाश में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, मृतक सहेली का नाम ऋतु है। वह बीएससी की फाइनल ईयर की छात्रा को शायद यह नहीं मालूम था कि उसी की सहेली उसकी जान ले लेगी। ऋतु की सहेली ज्योति ने अपने आशिक पवन के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी सहेली ने अपने आशिक पवन के साथ मिलकर ऋतु का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक के पिता रमेशचंद ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है।  पुलिस को दी अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी बेटी ऋतु बीएससी अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। वह गुरूवार को सुबह घर से नौ बजे अपनी सहेली ज्योति के साथ घर से कॉलेज गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतका छात्रा के पिता की शिकायत पर ज्योति और पवन प्रजापत के खिलाफ हत्या और अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी सहेली को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी आशिक की तलाश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शनिवार को इन कार्यों को करने से मिलता है शनिदेव का आर्शीवाद

कोलकाता : शनिदेव की शांति के लिए शनिवार का दिन अतिउत्तम माना गया है। शनिवार का दिन शनिदेव को ही समर्पित है। जिन लोगों की आगे पढ़ें »

पूजापाठ से जुड़े ये 10 नियम हमेशा रखें ध्‍यान, कभी नहीं होगा आपका नुकसान

कोलकाताः सनातन धर्म को मानने वाले लोगों के लिए पूजापाठ सबसे जरूरी क्रिया है। हिंदू धर्म के लोगों की दैनिक दिनचर्या पूजापाठ के बिना शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर