‘गौर से देखिए…’ लौकी की फोटो शेयर कर IPS ने पूछा सवाल, हुए ट्रोल!

नई दिल्ली : आईपीएस सुभाष दुबे 2005 बैच के अधिकारी हैं। सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहते हैं। उनके ट्वीट अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हाल ही में उनका एक ट्वीट खूब वायरल हुआ, जिस पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया।
इतना ही नहीं ट्विटर पर ‘ये कौन सा फल है?’ लिखने का एक सिलसिला सा चल पड़ा और इसकी शुरुआत हुई IPS सुभाष दुबे के एक ट्वीट से। दरअसल, आईपीएस सुभाष ने अपने ट्वीट में लौकी की एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था- ‘गौर से देखिए… ये कौन सा फल है?’ उनके इसी ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग फलों-सब्जियों की तस्वीरें पोस्ट कर पूछने लगे कि ‘ये कौन सा फल’ है। कुछ यूजर्स ने आईपीएस को ट्रोल करते हुए पूछा कि क्या उन्हें पता कि ये लौकी है
आईएएस और आईपीएस ने भी किया रिप्लाई

वाराणसी में तैनात आईपीएस सुभाष दुबे के इस ट्वीट पर आईएस अवनीश शरण लिखते हैं- ‘ये तो वही लौकी है जो पंचायत के वेब सीरीज में सरपंच जी सबको बांटा करते थे और सचिव जी खा-खा कर पक गए थे। वहीं पूर्व आइपीएस आरके विज ने लिखा- ‘मुंह लटकाए हुआ नाराज आम।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फायर ब्रिगेड में नियुक्तियों पर हाई कोर्ट का स्टे

कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस हरीश टंडन और जस्टिस शंपापाल दत्त के डिविजन बेंच ने फायर ब्रिगेड विभाग में 15 सौ नियुक्तियों पर अगले आगे पढ़ें »

ऊपर