आमिर खान और किरण राव जैसा,बीजेपी-शिवसेना का रिश्ता

मुंबई : बीजेपी और शिवसेना के बीच पुराने रिश्ते फिर से बहाल हो रहे हैं। नेताओं के ताजा बयान लगातार इस तरफ इशारा कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के बयान के बाद अब पार्टी नेता संजय राउत ने फिर से अपनी दोस्ती के दिन याद किए हैं।
आमिर-किरण जैसा हमारा रिश्ता’
संजय राउत ने फडणवीस के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘हम भारत-पाकिस्तान नहीं, आमिर खान और किरण राव को ही देखिए, हमारा रिश्ता ऐसा ही है।’ उन्होंने कहा कि हमारे (शिवसेना और बीजेपी) सियासी रास्ते भले ही आज अलग हैं लेकिन हमारी दोस्ती पहले जैसी मजबूत है। शिवसेना नेता राउत ने अमिर खान और किरण राव का उदाहरण इसलिए दिया क्योंकि हाल ही में दोनों ने शादी के 15 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। पत्नी से तलाक के फैसले पर आमिर ने कहा कि हमारा रिश्ता अब भले ही बदल गया है लेकिन हम अब भी एक-दूसरे के साथ ही हैं, इसलिए हमेशा एक परिवार की तरह ही रहेंगे।
शिवसेना हमारी दुश्मन नहीं’
संजय राउत से पहले बीजेपी ने देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी और पूर्व सहयोगी शिवसेना दुश्मन नहीं हैं, हालांकि उनके बीच कुछ मुद्दों पर मतभेद जरूर हैं। फिर से साथ आने के सवाल पर फडणवीस ने कहा कि हालात को देखते हुए सही फैसला किया जाएगा। राउत इससे पहले भी बीजेपी नेता आशीष शेलार के साथ अपनी मुलाकात के बारे में अफवाहों को खारिज कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि हमारे बीच राजनीतिक और वैचारिक मतभेद हो सकता है, लेकिन अगर हम सार्वजनिक कार्यक्रमों में आमने-सामने आते हैं तो अभिवादन जरूर करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राज्य में आज भी हो सकती है भारी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता: मौसम विभाग की ओर से बताया गया है कि आज यानी शुक्रवार को भी दक्षिण बंगाल के कई हिस्सों में भारी बारिश की आगे पढ़ें »

ऊपर