फ्लैट में बंद कर एक महीने तक मॉडल का करता रहा रेप

नई दिल्ली : एक चौंकाने वाली घटना में 24 वर्षीय महिला को तीन महीना पहले कोच्चि के एक फ्लैट में कथित तौर पर बंद कर दिया गया था। इसके बाद उसके प्रेमी द्वारा लगभग एक महीने तक उसे प्रताड़ित और यौन उत्पीड़न किया गया। हालांकि महिला फ्लैट से भागने में सफल रही और पुलिस को इसकी जानकारी दी। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई करने में पुलिस विफल रही। मामला तब सामने आया जब उसकी एक सहेली ने सोमवार को पीड़ित महिला की तस्वीरें जारी कीं। फोटो में उसके शरीर पर कई निशान थे। उसमें जलने के निशान भा शामिल थे। हालांकि पुलिस ने कहा कि आरोपी, एक छोटा व्यवसायी है, शिकायत दर्ज कराने के बाद से फरार हो गया है।

बाद में आरोपी ने अग्रिम जमानत के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। अदालत ने मंगलवार को पुलिस को शुक्रवार तक मामले का विवरण दाखिल करने का निर्देश दिया। पुलिस ने बाद में एक विशेष जांच दल का गठन किया। कोच्चि के पुलिस आयुक्त सी नागराजू ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं।

उत्तरी केरल के कन्नूर की रहने वाली एक मॉडल महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसे 22 दिनों तक फ्लैट में रखा गया और प्रताड़ित किया गया और यौन उत्पीड़न किया गया। उसने यह भी दावा किया कि उसे पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया और आरोपी ने उसे जला दिया। उसने कहा कि जब वह खाना लेने बाहर गया तो वह फ्लैट से भाग गई। उसने कहा कि वह शिकायत दर्ज करने से डरती है क्योंकि आरोपी ने कई मौकों पर उसकी तस्वीरें और वीडियो शूट किए हैं। लेकिन पुलिस ने कहा कि दोनों कुछ समय से साथ रह रहे थे और कथित तौर पर कुछ व्यापारिक लेन-देन को लेकर उनके बीच मतभेद हो गए। उन्होंने कहा कि दोनों के दावों में अंतर है। पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म, अवैध हिरासत और मारपीट समेत कई आरोप लगाए हैं।

राज्य महिला आयोग ने इस मामले को स्वत: संज्ञान लेते हुए पुलिस को मामले की विस्तार से जांच करने का निर्देश दिया है। इसने मामले की जांच में देरी के लिए संबंधित पुलिस अधिकारियों की भी खिंचाई की है। साथ ही पुलिस को पीड़िता को सुरक्षा मुहैया कराने का भी निर्देश दिया। उसने पहले शिकायत की थी कि वह शिकायत वापस लेने के लिए काफी दबाव में थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर