‘सुनिए बात, हम नरेन्द्र मोदी से नहीं डरते…’, राहुल गांधी

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी  ने नेशनल हेराल्ड  बिल्डिंग स्थित यंग इंडिया लिमिटेड के दफ्तर को सील किए जाने और दिल्ली स्थित कांग्रेस दफ्तर  के बाहर सुरक्षा बढ़ाए जाने पर बयान दिया है। राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें डराने की कोशिश की जा रही है लेकिन वह डरने वाले नहीं है। राहुल गांधी ने कहा, ”सच्चाई को बैरिकेड नहीं किया जा सकता। राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  और गृहमंत्री अमित शाह  पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक बार फिर कहा कि मोदी-शाह लोकतंत्र  के खिलाफ काम कर रहे हैं। राहुल ने कहा कि वह लोकतंत्र की रक्षा के लिए लड़ते रहेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह देश की रक्षा और समाज में सौहार्द कायम रखने का काम करते रहेंगे। इसी के साथ उन्होंने यह कहते हुए चुनौती दी कि सरकार को जो करना है, कर ले। राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने पलटवार किया है। रामकृपाल यादव ने कहा, ”राहुल गांधी को कोई नहीं डरा रहा है , यह उनकी संस्कृति है, हमारी नहीं, कानून कोर्ट के आदेश पर अपना काम कर रहा है। राहुल गांधी बेल पर हैं, नहीं तो जेल में रहते।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इन लोगों के लिए तरक्‍की के नए रास्‍ते खोलेगा यह सप्‍ताह, पढ़ें अपना टैरो राशिफल

कोलकाताः अगस्‍त 2022 का तीसरा हफ्ता बहुत खास है। इस हफ्ते जन्‍माष्‍टमी मनाई जाएगी, सूर्य का राशि परिवर्तन होगा। वहीं टैरो कार्ड रीडिंग के मुताबिक आगे पढ़ें »

ऊपर