बड़ी खबरः नवंबर में नहीं होगा कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल

– मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किया नई तारीखों का एलान
कोलकाताः पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा फैसला लेते हुए ऐलान किया है कि नवंबर में होने वाला कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अब अगले साल जनवरी में आयोजित किया जाएगा। ममता ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर ये जानकारी सभी को दी है। मुख्यमंत्री ने बताया है कि फिल्म इंडस्ट्री से बातचीत करने के बाद ये अहम फैसला लिया गया है।
ट्वीट में क्या?

ममता बनर्जी ने ट्वीट किया ‘वैश्विक फिल्म इंडस्ट्री की सहमति के बाद मैं सभी सिने प्रेमियों को ये बताना चाहती हूं कि वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अब अगले साल जनवरी के लिए स्‍थगित कर दिया गया है। अब यह 8 से 15 जनवरी के बीच आयोजित किया जाएगा। चलिए तैयारियां शुरू कीजिए।’ अब ममता बनर्जी का ये ट्वीट कई सिनेमा प्रेमियों के चेहरे पर मायूसी ले आया है। हर साल कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का इंताजर बेसब्री से किया जाता है, लेकिन अब कोरोना की वजह से इसे भी स्‍थगित कर दिया गया है।
महिनों पहले से लोग करते हैं इंतजार
कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का इंतजार लोग महीनों पहले से करने लगते हैं। इस फेस्टिवल में सिनेमा जगत की कई बेहतरीन फिल्मों को प्रदर्शित किया जाता है। इसमें कई बड़ी फिल्मी हस्तियां शामिल होती हैं। अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे बड़े कलाकार भी इस फेस्टिवल में शिरकत करते हैं। कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की खासियत ही ये रही है कि यहां पर हर तरह की फिल्मों की प्रदर्शनी लगती है। कई बड़ी इंटरनेशनल फिल्मों को रिलीज किया जाता है। इस साल तो बताया जा रहा था कि पंकज त्रिपाठी की लाली को भी इस फेस्टिवल में रिलीज करने की तैयारी थी, लेकिन अब इस कार्यक्रम के लिए कुछ और महीने इंतजार करना पड़ेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कांग्रेस की सरकार बनने पर ‘काले कृषि कानूनों’ को निरस्त कर दिया जायेगा: सुरजेवाला

किसानों के संदर्भ में ‘एक देश, एक व्यवहार’ पर अमल करना चाहिए: प्रियंका नयी दिल्ली: कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शुक्रवार को आगे पढ़ें »

सरकार से सशर्त बातचीत चाहते हैं किसान नेता

पुलिस ने सीमा से किसानों को हटाने के लिए आंसू गैस के गोले दागे नयी दिल्ली: अखिल भारतीय किसान महासभा के राष्ट्रीय महासचिव एवं भारतीय कम्युनिस्ट आगे पढ़ें »

ऊपर