कोहली की बीवी ने पड़ोसी पर ठोका 10 करोड़ का मुकदमा, क्योंकि…

नई दिल्लीः कुणाल कोहली बॉलिवुड के जानेमाने डायरेक्टर, प्रड्यूसर में से एक हैं। कुणाल कोहली की वाइफ रवीना  भी ‘कॉफी विn करण’ की डायरेक्टर रही हैं और यशराज टीवी का भी हिस्सा रही हैं। कुणाल कोहली और रवीना उसी बिल्डिंग ‘कोज़ी होम’ में रहते हैं जिसमें पहले दीपिका पादुकोण रहती थीं। खबर है कि रवीना ने अपनी पड़ोसन प्रीति मोटवानी पर 10 करोड़ रुपये का मानहानि का केस दर्ज करवाया है।

प्रीति इस बिल्डिंग के डी विंग में रहती हैं, जबकि रवीना और कुणाल सी विंग में रहते हैं। रवीना कोज़ी होम की कोषाध्यक्ष भी हैं। मीना कुमारी का सौतेला बेटा ताजदार अमरोही मालिक हैं। रवीना ने मोटवानी को नोटिस भेजकर उन पर धन के दुरुपयोग का आरोप लगाने के लिए माफी मांगने की मांग की है।
एक सूत्र ने बताया कि ताजदार प्रॉपर्टी के मालिकाना हक को लेकर डिस्प्यूट में फंस गए जिसमें कोज़ी होम की तरफ से आंशिक रूप से 1 करोड़ रुपये देकर मामले को सेटल किया गया था। यह कोर्ट के बाहर का सेटलमेंट था, जो मोटवानी को सही नहीं लगा। यह मामला करीब एक साल पहले का है।जब इस बारे में मोटवानी से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘क्या मुझे सवाल करने का अधिकार नहीं है? साथ ही, हम इसे कल ही काफी सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझा रहे थे। मुझे आश्चर्य है कि रवीना ने मानहानि का कानूनी नोटिस सिर्फ मेरे नाम पर भेजा है। मैं डी विंग की हेड हूं, और ई विंग का फिलहाल कोई हेड नहीं है, इसलिए मैं D और E दोनों का चेहरा हूं। लेकिन न केवल मेरी विंग जो D है बल्कि E विंग को भी रवीना के फाइनैंस हैंडल करने को लेकर आपत्ति थी। यहां तक कि A और B विंग के भी सदस्यों ने भी इस मुद्दे को उठाया है। हमें मैनेजिंग कमिटी को लेकर भी आपत्ति है। वास्तव में, हमने रजिस्ट्रार के पास मैनेजिंग कमिटी के खिलाफ शिकायतों के तीन अलग-अलग सेट दर्ज करवाए हैं।’ उन्होंने कहा, ‘मैं रवीना के नोटिस का जवाब दूंगा।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादीशुदा होकर अफेयर चलाना पड़ेगा भारी, यहां हो रही है सजा देने की तैयारी

नई दिल्ली : मुस्लिम बहुल देश इंडोनेशिया की संसद एक ऐसे विधेयक को पास कराने की कोशिश में है जिससे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को देश आगे पढ़ें »

अब ड्रोन भी बनाएगी अडाणी की कंपनी

मैंगलोर यूनिवर्सिटी में हिजाब पहनकर आईं स्टूडेंट्स, क्लास में एंट्री करने से रोका

रेपिस्ट के घरवालों से ही समझौता कर रहे थे मां-बाप, दुखी बेटी ने दूसरे कमरे में लगा ली फांसी

राजकोट में पीएम मोदी की रैली

संगमनगरी की गलियों में तपकर गीतांजलि श्री ने जीता साहित्य जगत का सोना

ग्वालियर: सास ने खाना बनाने को कहा, नाराज बहू ने खा ली चूहे मारने की दवा

बीरभूम में दिल दहलाने वाली घटनाः 7 महीने से पति ने नहीं भेजा पैसा, पत्नी ने 3 बच्चों के साथ…

आर्यन खान केस की ‘जांच’ करने वाले समीर वानखेड़े पर लगे हैं ये 4 आरोप, देखें लिस्ट

आरसीपी सिंह मामले में कूदे चिराग पासवान, जदयू को दे दी सलाह

ऊपर