भाजपा सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की चंडीगढ़ से सांसद किरण खेर एक प्रकार के ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं और मुंबई में उनका इलाज चल रहा है। इस बात की जानकारी भाजपा के एक सहयोगी ने दी है। किरण खेर मल्टीपल मायलोमा से पीड़ित हैं जो ब्लड कैंसर का एक प्रकार है। बुधवार को विशेष रूप से बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए चंडीगढ़ के भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि 68 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद किरण खेर को पिछले साल बीमारी का पता चला था। फिलहाल वे इलाज के बाद ठीक हो रही हैं।

बीमारी के बारे कब पता चला?

सूद ने कहा कि पिछले साल 11 नवंबर को चंडीगढ़ के घर में किरण खेर की एक बांह टूट गई थी जिसके बाद यहां के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च में मेडिकल टेस्ट कराने के बाद, उन्हें मल्टीपल मायलोमा का पता चला था। ये बीमारी बाएं हाथ और दाहिने कंधे तक फैल गई थी। इस वजह से इलाज के लिए उन्हे 4 दिसंबर को मुंबई जाना पड़ा था।

मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में महीने कराया इलाज

सूद ने ये भी कहा कि लेटेस्ट टेस्ट में पता चला है कि बीमारी उनके हाथ और कंधे से अब खत्म हो रही है। सूद ने ये भी कहा कि, “भले ही वह अपने चार महीने के इलाज के बाद ठीक हो रही है और अब मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती भी नहीं हैं लेकिन उन्हें नियमित रूप से ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल जाना पड़ेगा।”

भावुक अनुपम खेर बोले- किरण फाइटर है

 

एक ओर जहां फैन्‍स और समर्थक किरण की सलामती की दुआ कर रहे हैं, वहीं उनके पति और दिग्‍गज ऐक्‍टर अनुपम खेर ने भी ट्विटर पर किरण खेर का हेल्‍थ अपडेट दिया है। अपने नोट में अनुपम खेर ने आगे लिखा है, ‘हम बहुत खुश‍किस्‍मत हैं कि किरण की देखरेख में बहुत ही बेहतरीन डॉक्‍टरों की टीम है। वह हमेशा से फाइटर रही है और लड़ती है।’ अनुपम खेर ने आगे लिखा है कि किरण खेर जो भी करती है दिल से करती है। उनके दिल में हमेशा प्‍यार रहता है और यही कारण है कि लोग उनसे इतना प्‍यार करते हैं। अनुपम लिखते हैं, ‘आप अपनी दुआओं में किरण के लिए अपना प्‍यार ऐसे ही भेजते रहे। वह ठीक है और रिवकर कर रही है। हम आपके प्‍यार और सपोर्ट के लिए आभारी हैं।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

नीम की तीन पत्तियां चबाये फिर कुलपति के ऑफिस में जाये

बिलासपुर : कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोग तरह-तरह के नुस्खे अपना रहे हैं। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय में भी आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री और अधिकारियों के साथ पीएम मोदी की बैठक खत्म, थोड़ी देर में शिक्षा मंत्री करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

नई दिल्ली: CBSE बोर्ड एग्जाम को लेकर पीएम मोदी ने आज शिक्षा मंत्रालय के साथ एक अहम बैठक की। इस बैठक में शिक्षा मंत्री रमेश आगे पढ़ें »

ऊपर