टीचर को मासूमियत के साथ बच्चे ने दिया ऐसा जवाब कि… देखें वीडियो

नई दिल्लीः कहते हैं ‘बच्चे मन के सच्चे’ इनके अंदर किसी के लिए कोई गिलाशिकवा, कोई नफरत, कोई गुस्सा नहीं होता। इनके अंदर एक ही चीज होती है जो सबको अपना दीवाना बना लेती है। वो है मासूमियत, इसके सहारे बच्चे किसी का भी दिल बड़ी आसानी के साथ जीत लेते हैं। मासूमियत से भरा एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक बात तो तय है कि आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी। वीडियो में एक पंजाबी बच्चा अपने टीचर से अंग्रेजी बोलना सीख रहा है लेकिन, अंत में बच्चा कुछ ऐसा जवाब देता है जिसे सुनने के बाद आप भी उसकी मासूमियत के कायल हो जाएंगे।

ये देखिए वीडियो

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टीचर पंजाबी बच्चे को पढ़ा रहा होता है। शख्स सबसे पहले बच्चे को एक-एक अक्षर पढ़ने को कहता है और फिर जब शख्स पूरा बोलने को कहता है, तो वो शानदार अंदाज में कहता है, ‘यह बना पजामा।’ वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर लगातार रिएक्शन दिए जा रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर