केजीएफ 3: समुद्र में डूबने के बावजूद केजीएफ 3 में जिंदा वापस लौटेगा रॉकी? यश ने दिया ये बड़ा हिंट

मुंबई : केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर रोजाना नए रिकॉर्ड बना रही है। 300 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होने के बाद फिल्म जल्द ही दंगल का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। वहीं, फिल्म के क्लाइमैक्स में तीसरे पार्ट की भी घोषणा कर दी है। अब फिल्म के लीड हीरो यश ने तीसरे पार्ट को लेकर हिंट शेयर की है।केजीएफ के एक्टर यश ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने और प्रशांत ने कई सीन सोचे थे। कई ऐशी चीजें थी जो हम चैप्टर 2 में कर सकते थे। हम जानते थे कि कई सारी संभावनाएं हैं। रोंगटे खड़े करने वाले सीन थे लेकिन, वह एक केवल आइडिया था। हमने उसे वही पर छोड़ दिया।’ इससे पहले फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत ने केजीएफ 3 के बारे में कहा ता कि अभी कुछ ही कहना जल्दबाजी होगी। सिनेमा में आप किसी मृत आदमी में भी जान फूंक सकते हैं। अगर लोगों को केजीएफ 2 पसंद आई तो हम इस फ्रेंचाइजी को आगे भी जारी रख सकते हैं।’
अभी तक इतनी हुई कमाई केजीएफ 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म के हिंदी वर्जन ने अभी तक 336.88 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने दूसरे शु्क्रवार को 11.56 करोड़ रुपए, शनिवार को 18.25 करोड़ रुपए, रविवार को 22.68 करोड़ रुपए, सोमवार को 8.28 करोड़ रुपए और मंगलवार को 7.48 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म दंगल का रिकॉर्ड तोड़ सकती है, यदि फिल्म ने ईद के मौके पर शानदार कमाई की। ईद के मौके पर अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 रिलीज हो रही है।
वर्ल्ड वाइड कमाए 900 करोड़ रुपएकेजीएफ 2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म जल्द ही दंगल, बाहुबली 2 और आरआरआर के बाद इस क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन जाएंगी।केजीएफ 2 में यश रॉकी के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं, श्रीनिधि शेट्टी रीना का रोल निभा रही हैं। इसके अलावा अधीरा का रोल में संजय दत्त निभा रहे हैं। इसके अलावा रवीना टंडन पीएम रमिका सेन के रोल में हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लोगों को काम दिखाना होगा, डराना-धमकाना नहीं चलेगा – ममता

पंचायत चुनाव को लक्ष्य करके सीएम ने दिया निर्देश बारिश से पहले करना होगा पूरा काम झाड़ग्राम : लोगों को काम दिखाना होगा, उन्हें डराना-धमकाना नहीं चलेगा। आगे पढ़ें »

ऊपर