घर पर ट्यूशन पढ़ने आई KG 2 की छात्रा से रेप, पोर्न…

भोपाल : केजी की एक बच्ची के साथ ट्यूटर पढ़ाने वाली युवती के भाई ने रेप किया। घटना भोपाल के बिलिखरिया क्षेत्र की है। जिस वक्त यह घटना हुई, ट्यूशन टीचर कहीं बाहर गई हुई थी और उसका भाई घर पर अकेला था। इसी दौरान यह घटना हुई। बताया जाता है कि आरोपी पोर्न देखने का लती है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया है।

भाई से बोली थी बच्चे आएं तो ट्यूशन पढ़ा देना
राजधानी के बिलखिरिया क्षेत्र में अंकित मालवीय अपनी छोटी बहन के साथ रहता है। 12वीं करने के बाद उसने डीसीएम कोर्स किया है। उसके पिता गुजरात में कारपेंटर हैं। वह अपनी पत्नी के साथ वहीं रहती हैं। उनकी बड़ी बेटी भी वहीं गई हुई है। भोपाल में अंकित व उसकी छोटी बहन रहते हैं। छोटी बहन आसपास के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है। वह भी 12वीं के बाद पीजीसीए कर रही है। बिलखिरिया पुलिस थाना प्रभारी उमेश चौहान ने बताया कि अंकित की बहन रविवार को अपनी सहेली के यहां गई थी। उसने अंकित से बोला था कि बच्चों के आने पर उन्हें ट्यूशन पढ़ा दे।

ट्यूशन के लिए शाम को तीन बच्चे आए थे। दो बच्चे तो ट्यूशन पढ़कर चले गए लेकिन केजी की बच्ची को उसने चॉकलेट देकर रोक लिया। इसके बाद उसके साथ अनैतिक कृत्य किया। बच्ची शाम को जब ट्यूशन से घर पहुंची तो मां ने उससे पूछा कि आज क्या पढ़ा? इसके बाद बच्ची ने अपनी मां को पूरी घटना बता दी। रविवार रात को ही बच्ची की मां ने थाने में घटना की जानकारी दे दी थी। इसके बाद आरोपी अंकित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर