दहेज के लिए लात मारता, बाल पकड़कर खींचता था पति; मौत से पहले महिला ने सुनाई थी दास्तां

कोल्लम: केरल के कोल्लम जिले में राज्य सरकार के एक कर्मचारी पर उसकी ससुराल वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। इस सनसनीखेज मामले में मरने से पहले खुद पीड़िता ने अपने पति पर प्रताड़ित करने, पैर से उसके चेहरे पर मारने जैसे कई आरोप लगाए थे। परिजनों के मुताबिक कोरोना काल की शुरुआत के बाद पिछले साल हुई शादी में उन्होंने दहेज के रूप में 14 लाख की कार, एक एकड़ जमीन और सोने के 100 सिक्के भी दिए थे। इसके बावजूद उनकी बेटी को प्रताड़ित करके मार डाला गया।

कोल्लम के सस्तमकोट्टा में सोमवार को 24 वर्षीय एक युवती एस.वी. विस्मया का शव लटका मिला था, जबकि एक दिन पहले यानी रविवार को ही उसने अपने रिश्तेदारों को व्हाट्सऐप पर संदेश भेजकर जान का खतरा बताया था। उसने कहा था कि उसका पति और दहेज लाने के लिए उसे लगातार परेशान कर रहा है। परिजनों ने बताया कि उसका पति एस. किरण कुमार राज्य सरकार के परिवहन विभाग में तैनात है। परिवार द्वारा मीडिया के साथ साझा की गई व्हाट्सऐप चैट में विस्मया ने बताया था कि उसके पति को वो कार पसंद नहीं थी जो दहेज में दी गई थी जिसके कारण वह आए दिन उसे पीटता था। व्हाट्सऐप चैट के अनुसार, महिला का पति कुमार, उसे बालों से पकड़कर खींचता था और उसके चेहरे पर पैर से मारता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्टाफ स्पेशल ट्रेन में आम यात्री भी चढ़े

हुगली : लॉकडाउन की वजह से राज्य में लोकल ट्रेनों का परिचालन बंद है। स्टाफ स्पेशल ट्रेनें चल रही है जिसमें आम यात्रियों को यात्रा आगे पढ़ें »

ऊपर