केजरीवाल ने पूछा- क्या गुजरात चुनाव में अमित शाह को सीएम चेहरा बनाएगी भाजपा?

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को बीजेपी से एक बड़ा सवाल पूछा है। उन्होंने एक ट्वीट किया और लिखा- ‘आप’ गुजरात में तेजी से बढ़ रही है। भाजपा बुरी तरह बौखलाई हुई है। क्या ये सच है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा गुजरात में अमित शाह जी को सीएम चेहरा घोषित करने जा रही है? भूपेंद्रभाई पटेल के काम से क्या भाजपा भी नाराज है? बता दें कि गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। राज्य में आप इस बार पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में देखी जा रही है। यही वजह है कि ‘आप’ संयोजक केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं। इसके साथ पंजाब में ‘आप’ की सरकार बनने के बाद योजनाओं के धरातल पर लाने के दावे कर रहे हैं। केजरीवाल गुजरात में अपना दिल्ली मॉडल भी पेश कर रहे है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसएससी के पूर्व सलाहकारों की जमानत अर्जी खारिज

कोलकाता : एसएससी के दो पूर्व सलाहकार शांतिप्रसाद सिन्हा (एसपी सिन्हा) और अशोक साहा 7 दिनों के लिए सीबीआई की हिरासत में रहेंगे। सीबीआई के आगे पढ़ें »

ऊपर