कैटरीना ने पहना 17 लाख का लहंगा और 7.4 लाख की अंगूठी, मंगलसूत्र भी रहा अट्रेक्शन

सवाई माधोपुर में 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधी कटरीना कैफ और विक्की कौशल की वेडिंग ड्रेस सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन की थी। वेडिंग कपल के फोटो सामने आने के बाद सब्यसाची ने अपने सोशल मीडिया पर दोनों की ड्रेस की खासियत भी बताई थी। कटरीना ने अपनी शादी में जो लहंगा पहना था, उसकी कीमत 17 लाख रुपए थी। इधर, कैट के मंगलसूत्र ने भी हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। यह भी सब्यसाची के ही बंगाल टाइगर कलेक्शन का हिस्सा है। काले और सुनहरे मोतियों से सजे कटरीना के मंगलसूत्र में दो छोटे डायमंड भी जड़े हुए हैं।

कैटरीना के हाथों में दिखी सात लाख की अंगूठी
दुल्हन बनी कटरीना के लुक के सामने आते ही उनकी ज्वेलरी पर भी फैंस ने रिसर्च शुरु कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैट ने टिफ़नी ब्रांड की रिंग पहनी है। इसमें एक बड़ा नीलम और उसके चारों तरफ हीरे जड़े हुए हैं। लग्जरी ब्रैंड टिफनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी कीमत 9800 डॉलर है यानी भारतीय रुपयों में यह करीब 7,40,735 लाख की है। विक्की ने इसी ब्रांड का प्लैटिनम क्लासिक बैंड पहना, जिसकी कीमत 1700 डॉलर यानी करीब 1,28,580 लाख रुपए है।

विक्की ने शादी में पहनी आइवरी शेरवानी
सब्यसाची ने दूल्हे विक्की कौशल के बारे में लिखा, ‘उन्होंने एक आइवरी सिल्क शेरवानी पहनी है जिसमें काफी कठिन मरोरी कढ़ाई की गई है। विक्की ने सिल्क कुर्ता और चूड़ीदार पयजामी पहना था। शेरवानी पर सोने से मढ़े हुए बंगाल टाइगर बटन हैं। शॉल टसर जॉर्जेट की है, जिसमें जरी मरोरी कढ़ाईदार पल्लू और बॉर्डर है। विक्की ने गोल्ड बनारसी सिल्क से बना साफा बांधा था। सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी से 18 कैरेट सोने में पन्ना, शानदार कट और रोज कट हीरे, क्वार्ट्ज और टर्मलाइन से जड़ी हुई किलांगी (कलगी) और स्टेटमेंट नेकलेस के साथ पेयर किया गया है।’

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

संगमनगरी की गलियों में तपकर गीतांजलि श्री ने जीता साहित्य जगत का सोना

नई दिल्लीः गीतांजलि श्री के हिंदी उपन्यास ‘रेत समाधि’ को अंतरराष्ट्रीय बुकर पुरस्कार मिला। अब तक के इतिहास में हिंदी का यह पहला उपन्यास है आगे पढ़ें »

ग्वालियर: सास ने खाना बनाने को कहा, नाराज बहू ने खा ली चूहे मारने की दवा

बीरभूम में दिल दहलाने वाली घटनाः 7 महीने से पति ने नहीं भेजा पैसा, पत्नी ने 3 बच्चों के साथ…

आर्यन खान केस की ‘जांच’ करने वाले समीर वानखेड़े पर लगे हैं ये 4 आरोप, देखें लिस्ट

आरसीपी सिंह मामले में कूदे चिराग पासवान, जदयू को दे दी सलाह

राजकोट के एटकोट पहुंचे पीएम मोदी, मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का किया उद्घाटन

ब्रेकिंग : पूजा के दौरान जली महिला

ब्रेकिंग : बेनियापुकुर में परित्यक्त झोपड़ी से 11 बम बरामद

चुटकियों में वजन कम कर देगा ये गर्मियों वाला फल, आज ही घर लें आएं रसीला फ्रूट

सुरक्षा की चादरों में घिर रहा है सेकेंड हुगली ब्रिज

ऊपर