लाल लहंगा पहनकर दुल्हन बनीं कैटरीना कैफ, सामने आईं शादी की पहली तस्वीरें


सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट में विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की रस्में पूरी हो गई हैं। मर्दाना महल के सामने ओपन गार्डन में दोनों ने सात फेरे लिए। कपल की इस शाही शादी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिनमें कटरीना लाल लहंगे और विक्की सफेद रंग का जोड़ा पहने नजर आ रहे हैं। शादी में परिवार के लोग और कुछ खास मेहमान ही शामिल हुए। दोपहर 12 बजे से राजपूताना ठाठ के साथ शादी की रस्में शुरू हुई थीं। विंटेज कार में फोर्ट के अंदर ही बारात निकाली गई। इसके बाद विक्की कौशल ने घोड़ी पर चढ़कर तोरण मारा। दोपहर करीब 3.30 बजे फेरे और विवाह की दूसरी रस्में शुरू हुईं। शाम को करीब 5.15 बजे रस्में पूरी हुईं। फेरों के बाद विक्की और कटरीना ने अपने परिवार के बड़ों का आशीर्वाद लिया। शाम 4 बजे एक्टर अर्जुन कपूर भी चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल पहुंचे और शादी में शरीक हुए। वहीं, एक्टर अक्षय कुमार और सारा अली खान देर शाम पहुंचेंगे। शादी में शामिल होने के लिए एक्टर अर्जुन कपूर होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट पहुंचे हैं। अर्जुन होटल के बाहर अपनी कार में बैठे स्पॉट हुए हैं। विक्की बारात लेकर कटरीना के घर रानी पद्मावती महल के सामने पहुंच गए हैं। सिक्योरिटी गार्ड्स ने महल और खिड़कियों को काले कपड़ों से कवर कर दिया है, जिससे कोई भी दूल्हा और दुल्हन के फोटो, वीडियो कैप्चर न कर सके। विक्की-कटरीना की शादी के तीसरे दिन भास्कर के पास होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट के अंदर की फोटोज आई हैं। एक फोटो में विक्की की मां वीना कौशल तैयार होती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो शादी में शामिल होने आई एक गेस्ट की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खारिज की नेताजी के टैबलो से जुड़ी पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस प्रकाश श्रीवास्तव और जस्टिस राजर्षि भारद्वाज के डिविजन बेंच ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के टैबलो को आगे पढ़ें »

ऊपर