एक-दूसरे के हुए विक्की-कैट, शादी की रस्में पूरी

विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध गए हैं। विक्की कौशल विंटेज कार से बारात लेकर पहुंचे हैं। इसके बाद उन्होंने घोड़ी पर बैठकर पहले एंट्री गेट पर लगे तोरण को मारने की रस्म पूरी की, फिर वे अंदर पहुंचे। सारे बाराती राजपूताना अंदाज में साफा और शेरवानी पहने नजर आए। अब बाराती और घराती के मिलनी की रस्म चल रही है। विक्की के पापा शाम कौशल सबका परिचय करवा रहे हैं।​​​​​​ कटरीना और विक्की की एक झलक पाने के लिए गांव वाले सिक्स सेंसेस फोर्ट के सामने ऊंची चट्‌टानों के ऊपर इकट्ठा हो गए हैं। फोटो-वीडियो लीक न हों, इसलिए फोर्ट को काले कपड़े से ढक दिया गया है।

अर्जुन कपूर पहुंचे होटल सिक्स सेंसेस

शादी में शामिल होने के लिए एक्टर अर्जुन कपूर होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट पहुंचे हैं। अर्जुन होटल के बाहर अपनी कार में बैठे स्पॉट हुए हैं।

सिक्योरिटी के चलते फोर्ट को काले कपड़े से ढंका गया

विक्की बारात लेकर कटरीना के घर रानी पद्मावती महल के सामने पहुंच गए हैं। वहीं दूसरी और सिक्योरिटी गार्ड महल और खिड़कियों को काले कपड़े से कवर कर रहे हैं, जिससे कोई भी दूल्हा और दुल्हन के फोटो, वीडियो कैप्चर न कर सके।

सामने आई फोर्ट के अंदर की फोटो

विक्की-कटरीना की शादी के तीसरे दिन भास्कर के पास होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट के अंदर की फोटोज आई हैं। एक फोटो में विक्की की मां वीना कौशल तैयार होती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो शादी में शामिल होने आई एक गेस्ट की है।

मर्दाना महल के सामने होंगे फेरे

सिक्स सेंसेस फोर्ट के मर्दाना महल के सामने ओपन गार्डन में विक्की-कटरीना सात फेरे लेंगे। यहां पर उनके लिए मंडप सजाया गया है। रात को रिसेप्शन पूलसाइड में होगा और आफ्टर पार्टी का कार्यक्रम बॉलरूम में किया गया है।

बुधवार को हुई हल्दी सेरेमनी और संगीत

बुधवार को सुबह 11 बजे विक्की-कटरीना की हल्दी सेरेमनी हुई। हल्दी सेरेमनी के लिए दोनों ने पीले कपड़े पहने थे। इसके बाद होटल में दिन भर कोई हलचल नहीं रही। मेहमानों का आना-जाना भी ज्यादा नहीं हुआ। शाम 7 बजे होटल सिक्स सेंसेस में फिर शादी का सेलिब्रेशन संगीत के साथ शुरू हुआ। पूरे फोर्ट को रोशनी से सजाया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: भारत में मिला ओमिक्रॉन का नया वैरिएंट BA-2

नई दिल्ली: दुनियाभर में कहर ढा रहे कोरोना के ओमिक्रॉन वर्जन के बीच वायरस के एक और वैरिएंट का खतरा मंडराने लगा है। इस वैरिएंट आगे पढ़ें »

ऊपर