हमेशा के लिए बंद हुआ ‘कॉफी विद करण’, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

नई दिल्ली : बॉलीवुड गपशप की तलाश करने वालों का पसंदीदा शो ‘कॉफी विद करण’, दर्शकों के बीच काफी प्रसिद्ध था। हालांकि, छह सफल सीजन के बाद अब यह शो समाप्त हो गया है। बुधवार को, फिल्म निर्माता और शो के होस्ट, करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी दी है। निर्माता ने बताया कि ‘कॉफी विद करण’ अपने सातवें सीजन के साथ वापसी नहीं करेगा।करण जौहर ने की अनाउंसमेंटकरण जौहर ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक नोट साझा करते हुए लिखा, “अपने 6 सीजन पूरे कर चुका ‘कॉफी विद करण’ मेरे और आपके जीवन का एक हिस्सा रहा है। हमने इस शो के जरिए लोगों पर प्रभाव डाला और पॉप संस्कृति के इतिहास में अपना स्थान बनाया। इसलिए, मैं भारी मन से यह घोषणा करना चाहता हूं कि ‘कॉफी विद करण’ अब वापस नहीं आएगा।”
ट्रोलर्स के निशाने पर आए करण जौहरकरण जौहर की अनाउंसमेंट के बाद से ही नेटिजन्म उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ यूजर्स इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मीम्स शेयर कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जाली नोट से बाइक खरीदने आया युवक हुआ गिरफ्तार

इंटरनेट से 2 हजार रुपये के नोटों का फोटो डाउनलोड कर कराया था प्रिंट ओएलएक्स पर स्पोर्ट्स बाइक का विज्ञापन देख अभियुक्त ने किया था संपर्क सन्मार्ग आगे पढ़ें »

ऊपर