भारत महान नहीं, भारत बदनाम है, आखिर कमलनाथ ने क्यों कहा ऐसा

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के एक बयान पर विपक्ष हमलावर हो गया है। कमलनाथ ने कहा है कि भारत महान नहीं, भारत बदनाम है। सब देशों ने रोक लगाई है कि भारत के लोग नहीं आ सकते। उन्होंने कहा कि मुझे न्यूयॉर्क से किसी ने बताया कि जो भारत के लोग टैक्सी चलाते हैं, उनकी टैक्सी में कोई बैठने को तैयार नहीं है। ऐसा बदनाम किया अपने देश को। और मोदी जी कहते थे कि हमने कोविड की लड़ाई जीत ली है।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस पर कहा कि सोनिया गांधी को जवाब देना चाहिए। क्या आप कमलनाथ के बयान से सहमत हो? सत्ता जाने के बाद लगता है कमलनाथ ने मानसिक संतुलन खो दिया है। कमलनाथ ने इसी धरती पर जन्म लिया और कह रहे हैं कि भारत बदनाम है। पंडित जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी क्या वे ऐसी कांग्रेस चाहते थे?
मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा, ‘जो लोग एक परिवार की चाटुकारिता करते हुए राजनीति करना चाहते हैं, वे इस तरह के बयान देंगे। कमलनाथ जी भारत महान है। आपने और आपकी पार्टी ने भारत की स्थिति को कमजोर करने की कोशिश जरूर की। आप पाकिस्तान और चीन का एजेंडा लेकर राजनीति करना चाहते हैं।’
वहीं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ‘कमलनाथ जी मेरा भारत महान था महान है और महान ही रहेगा लेकिन चीनी दिमाग से सोचने और इटालियन चश्मे से देखने वालों को यह नज़र नहीं आयेगा। आप जैसों को तो गोस्वामी तुलसीदास जी कहकर गये हैं, जाको प्रभु दारुण दुःख देही, ताकि मति पहले हर लेही।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर