वी-कैट की शादी की रस्में शुरू, दूल्हे राजा की होगी शाही एंट्री

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आज सात फेरे लेकर एक-दूजे के होने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की-कैटरीना की शादी से पहले के रीति-रिवाज के साथ पूजा-पाठ शुरू हो चुका है. शादी से पहले के लिए दूल्हा-दुल्हन परिवार के साथ पूजा कर रहे हैं. विक्की और कैटरीना की शादी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं होने वाली है. विक्की और कैटरीना की शादी में सजावट के लिए दिल्ली के गाजीपुर मंडी से 1500 किलो फूल मंगवाए गए हैं. तीन ट्रक अलग-अलग तरह के खास फूल लेकर 8 दिसंबर की रात को ही सिक्स सेंसेज फोर्ट पहुंच गए थे. कैटरीना और विक्की के शादी के मंडप की फूलों से सजावट की जा रही है. सिक्स सेंसेज फोर्ट के मर्दाना महल के सामने ओपन गार्डन में विक्की कैटरीना की ड्रीम वेडिंग का मंडप लगाया जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कैटरीना आज शाम को सात फेरे लेंगे. दूल्हे राजा विक्की कौशल दोपहर को बारात लेकर निकलेंगे. विंटेज कार में सवार दूल्हे राजा की महल में शाही तरीके से एंट्री होगी. दूल्हे राजा विक्की और बारातियों का स्वागत फूलों की बारिश के साथ किया जाएगा.विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी शाही और पारंपरिक तरह से होगी. सभी बाराती और घराती ट्रैडिशनल ड्रेसज में नजर आएंगे. बरातियों और घरातियों के लिए खास जोधपुर से पगड़ियां मंगवाई गई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल सफेद घोड़े पर सवार होकर महल के मुख्य द्वार पर लगी तोरण को तलवार से मारेंगे. यह राजस्थानी शादियों की परंपरा है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शाम को फेरे लेंगे और इसके बाद मेहमानों के लिए डिनर का इंतजाम है. शादी के बाद पूल साइड ऑफ्टर पार्टी होगी.

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर भड़के ऋषभ पंत, कहा- ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की पर्सनल लाइफ की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर