विक्की कौशल से शाही शादी का 75% खर्चा उठा रहीं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में फेरे लेंगे। इस बीच खबर आ रही है कि इस शाही शादी का 75% खर्च कटरीना खुद उठा रही हैं। बाकी बचा हुआ 25% खर्च का जिम्मा विक्की ने लिया है। इसके अलावा शादी के सारे बड़े फैसले भी कटरीना ही ले रही हैं। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है। बॉलीवुड की रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की-कटरीना की शादी के लिए सवाई माधोपुर में ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट’ वेडिंग वेन्यू मुफ्त में दिया गया है। क्योंकि, प्रॉपर्टी मालिकों को उम्मीद है कि इस तरह की हाई-प्रोफाइल शादी से इस फोर्ट को काफी प्रचार मिलेगा। अब बाकी तामझाम का क्या? इस बारे में बताया जा रहा है कि शादी में हो रहे खर्च के चेक्स कटरीना खुद साइन कर रही हैं। ट्रैवल, मेहमानों का खर्चा, आउटफिट्स, डेकोरेशन, वेडिंग कार्ड, सिक्योरिटी अरेंजमेंट्स और अन्य कई बड़े खर्चे कटरीना ही देख रही हैं। सवाई माधोपुर का सिक्स सेंसेस फोर्ट, जहां हो रही है विक्की-कटरीना की शादी रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि शादी पर मीडिया कवरेज के बैन से विक्की ज्यादा खुश नहीं हैं। वेन्यू भी विक्की को इतना ज्यादा पसंद नहीं आया है, लेकिन कटरीना की खुशी के लिए वे इस वेन्यू पर शादी करने के लिए राजी हुए हैं और हर फैसलों में उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं। इस मौके पर कटरीना का 2012 में पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जूम टीवी के इस पोस्ट में कटरीना के हवाले से कहा गया था कि वे एक हवेली में रॉयल इंडियन वेडिंग करना पसंद करेंगी। और ऐसा लग रहा है कि शाही शादी करने का उनका सपना सच हो गया है।
कटरीना बॉलीवुड में विक्की की सीनियर हैं। कटरीना ने 2003 में फिल्म बूम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह इंडस्ट्री में 18 साल गुजार चुकी हैं। कटरीना की तकरीबन 224 करोड़ रूपए की नेटवर्थ है। एक फिल्म के लिए कटरीना 11 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। विक्की की बात करें तो उन्होंने 2015 में फिल्म मसान से डेब्यू किया था। उन्हें इंडस्ट्री में अभी केवल 6 साल हुए हैं। वे एक फिल्म के तकरीबन 3-4 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए उन्हें 2-2.5 करोड़ रुपए मिलते हैं। विक्की की नेटवर्थ 25 करोड़ रूपए है, यानी कटरीना की नेटवर्थ से 9 गुना कम। इस तरह अगर दोनों की नेटवर्थ को मिलाकर देखा जाए तो ये तकरीबन 249 करोड़ के आसपास है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ा में बाप के बिगड़ेल बेटे ने निरिह को कुचल डाला

हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत सलकिया व बांधाघाट मोड़ में बाप के एक बिगड़ेल बेटे ने निरिह को कुचल डाला। इस मामले में पुलिस ने उक्त आगे पढ़ें »

महज मूर्ति बनाने से केंद्र सरकार का काम खत्म नहीं होता – ममता

देगंगा में दो गुटों में बमबारी को केंद्र कर तनाव

बूंदाबांदी ने बदला मौसम का मिजाज, दिनभर छाए रहे काले बादल

चरम सुख के लिए ‘प्यार’ की यह स्थिति आपको और देगा मजा

लाॅटरी के 40 लाख पाने के चक्कर में गवां दी 17 लाख रु. की पूंजी, की आत्महत्या

14वीं बार ऑस्ट्रेलियाई ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे नडाल

एटीएम फ्रॉड मामला : अभियुक्त ने खुद को समझा ‘पुष्पा’, डिफेंस कर्मी काे ही दे दिया एक लाख रुपये का ऑफर

मंत्री के बेटे ने महिलाओं और बच्चों को पीटा, लोगों ने दौड़ाया तो की हवाई फायरिंग

महिला ने बेटी को दिया जन्म तो पति ने कर दी हत्या

ऊपर