जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 की मौत

जम्मू-कश्मीरः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में एक मिनी बस के बेकाबू होकर गहरी खाई में गिरने की वजह से गुरूवार की सुबह आठ लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल है। ऐसा बताया जा रहा है कि सुई गोवारी इलाके में मिनी बस खाई में गिरने के बाद उसके टुकड़े हो गए। इसके बाद मौके पर ही आठ लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि कई अन्य घायल हो गए।

घटना पर पीएम मोदी ने जताया दुख

डोडा में बस दुर्घटना पर पीएम मोदी ने दुख जाहिर किया है। प्रधानमंत्री कार्याल की तरफ से किए गए ट्वीट में पीएम मोदी ने कहा- डोडा के थत्री में सड़क दुर्घटना से दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में मेरी सांत्वना शोक संतप्त परिवार के साथ है। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। जिन लोगों ने इस सड़क दुर्घटना में अपनी जान गंवाई है, उनके परिवार को पीएमएनआरएफ से 2 करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज राज्य में कोरोना ने छीन ली…

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के एक दिन में 608 नए मामले सामने आए। कोविड संक्रमण से एक दिन में 13 की मौत दर्ज आगे पढ़ें »

ऊपर