कांग्रेस के कूड़ा बताने पर बोले जितिन, उनकी सोच छोटी है

नई दिल्ली : तीन पीढ़ियों से कांग्रेसी रहे जितिन प्रसाद के बीजेपी में आने के बाद अब उनकी पुरानी पार्टी उन पर हमलावर हो गई है। एक तरफ मध्य प्रदेश कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से उन्हें कूड़ा तक बता दिया गया तो कई नेताओं ने उन पर विश्वासघात का आरोप लगाया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के ट्वीट पर जितिन प्रसाद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। प्रसाद ने कहा, ‘मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी है। हर कोई आलोचना के लिए स्वतंत्र है। जिनकी सोच छोटी है, उनकी कभी बड़ी नहीं होगी। मैं हर किसी की आलोचना को प्रसाद के तौर पर लेता हूं। मुझे विश्वास है कि मेरा फैसला सही है और देश के हित में है।’ बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस ने बुधवार को उन्हें लेकर विवादित ट्वीट किया था, जिसमें उन्हें कूड़ा करार दिया था। हालांकि बाद में उस ट्वीट को हटा लिया गया था।  

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगर आप भी है अपने बढ़ते वजन से परेशान तो आज से ही खाना शुरु करें ये चीज

कोलकाताः भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में बढ़ते वजन को लेकर लोग परेशान है। ऐसे में वजन कम करने के लिए आगे पढ़ें »

रक्षा से जुड़ी वेबसाइट हैक करने वाले थे चीनी अपराधी, पूछताछ में खुलासा

कोलकाता /मालदह : सीमाई इलाके से अवैध तरीके से भारतीय सीमा प्रवेश करते पकड़े गये अपराधी चीनी नागरिक हानजुनवे (36) ने फिर सनसनीखेज खुलासा किया आगे पढ़ें »

ऊपर