कोरोना का असर, मई में होने वाला जेईई मेन एग्जाम भी स्थगित

नई दिल्ली : जेईई मेन अप्रैल परीक्षा के बाद अब जेईई मेन मई 2021 की परीक्षा भी पोस्‍टपोन कर दी गई है। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने इस संबंध में नोटिस जारी कर दिया है। इसके अलावा श‍िक्षा मंत्री रमेश पोखर‍ियाल निशंक ने ट्व‍िटर पर इसकी जानकारी दी है।

बता दें क‍ि कोविड-19 की दूसरी लहर के चलते शिक्षा मंत्रालय ने सभी संस्‍थानों से सोमवार शाम को मई 2021 में निर्धारित सभी ऑफ़लाइन परीक्षाओं को स्थगित करने का आग्रह किया है। इसके लिए केंद्रीय वित्त पोषित संस्थानों के सभी प्रमुखों को संबोधित एक पत्र लिखा गया है।

उच्च शिक्षा सचिव अमित खरे ने संस्थानों से आग्रह कि‍या है कि वे मई, 2021 के महीने में होने वाली सभी ऑफ़लाइन परीक्षाओं को स्थगित कर दें। ऑनलाइन परीक्षाएं आदि हालांकि जारी रह सकती हैं। पत्र में यह भी कहा गया है कि निर्णय की समीक्षा जून 2021 के पहले सप्ताह में की जाएगी। इसी आधार पर परीक्षाओं पर विचार किया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऑक्सीजन कालाबाजारी मामला: नवनीत कालरा को तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा गया

नई दिल्ली: दिल्ली खान मार्केट में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी के आरोपी नवनीत कालरा को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड में आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी के 2 मंत्री सहित 4 नेताओं को मिली जमानत

- सीबीआई की हिरासत की अर्जी खारिज कोलकाताः नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में गिरफ्तार मंत्री सुब्रत मुखर्जी, मंत्री फिरहाद हकीम, पूर्व मे मेयर  शोभन चटर्जी और आगे पढ़ें »

ऊपर