जया बच्चन को सदन में आया इतना गुस्सा, बोलते-बोलते फूलने लगी सांस

नई दिल्ली: राज्यसभा में आज उस वक्त माहौल गर्म हो गया जब ट्रेजरी बेंच पर बैठे भाजपा सांसदों के साथ सपा सांसद जया बच्चन की तीखी बहस हो गई। उच्च सदन की कार्यवाही को हंगामे के बाद 5 बजे तक के लिए स्थगित करना पड़ा। इससे पहले जया बच्चन भाजपा सांसदों पर बिफर गईं और खूब खरी-खोटी सुनाई। जया बच्चन किसी मुद्दे पर अपनी बात कहने की लिए खड़ी हुई थीं लेकिन इस दौरान संसद में हंगामा होने लगा। इस पर जया बच्चन ने नाराज होकर कहा कि आप हमें बोलने ही नहीं देते तो आप ही (भाजपा सांसद) अकेले सदन चला लीजिए। जया ने इस दौरान विपक्षी सांसदों की ओर इशारा करते हुए कहा कि आप लोग भी आखिर किसके आगे बीन बजा रहे हैं। जया बच्चन इतने गुस्से में थीं कि वह हांफने लगीं और उनकी सांस तक फूल रही थी। इस वजह से उन्हें कुछ पल के लिए रुकना भी पड़ा। जया बच्चन ने कहा कि सदन में जो हो रहा है वह काफी दुखद है। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आपके बुरे दिन बहुत जल्दी आने वाले हैं, इसके लिए आपको मेरी ओर से श्राप है। उन्होंने कहा कि अगर आप लोगों में अपने साथियों के लिए जरा भी सम्मान नहीं तो हमारा गला ही घोंट दीजिए, बोलने तो दे नहीं रहे हैं। जया ने चेयर से अपील करते हुए कहा कि मेरे खिलाफ और मेरे करियर के खिलाफ अपशब्द कहे गए और ऐसे सदस्यों पर एक्शन होना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बांदा में बड़ा हादसा : नाव में सवार होकर जा रहे 20 लोग यमुना नदी में डूबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

उत्तर प्रदेश : यूपी के बांदा जिले में यमुना नदी में आज बड़ा हादसा हो गया। नदी में एक नाव डूब गई है जिसमें 30 आगे पढ़ें »

ऊपर