स्‍वतंत्रता दिवस पर हमले की बड़ी साजिश नाकाम, जम्‍मू में पकड़ाए जैश के 4 आतंकी

श्रीनगर: पूरा देश स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों में जुटा है, इसी बीच जम्मू कश्मीर की पुलिस ने एक बड़ी आतंकी साजिश का भंडाफोड़ किया है। जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकी देश की आजादी के पर्व पर हमला करने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने एक दिन पहले ही जैश के मॉड्यूल का भंडाफोड़ करके 4 आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मोटइसाइकिल आईईडी से होता हमला 

जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस द्वारा पकड़े गए ये आतंकी स्वतंत्रता दिवस पर मोटरसाइकिल आईईडी का इस्तेमाल करके हमला करने वाले थे। हालांकि पुलिस की मुस्‍तैदी से वे अपने नापाक इरादों को अंजाम देने में नाकाम रहे। पुलिस ने इन आतंकियों के साथ-साथ उनके सहयोगियों को भी अरेस्‍ट कर लिया है। ये लोग ड्रोन से गिराए गए ह‍थियारों को जैश के सक्रिय आतंकियों तक पहुंचा कर हमला करने में मदद कर रहे थे। इसके बाद इन 15 अगस्‍त के मौके पर मोटरसाइकिल में आईईडी लगाकर हमला करने वाले थे। इसके लिए वे राज्‍य के अलावा कई शहरों में रेकी कर रहे थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में भाजपा सांसद के घर पहुंचे एनआईए अधिकारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बैरकपुर के सांसद सह प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह के भाटपाड़ा स्थित निवास स्थल पर बमबारी मामले में जांच के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर