पुलवामा के काकापोरा में सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों को किया ढेर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के काकापोरा में सुरक्षाबलों ने आज एनकाउंटर में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। साथ ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों का ठिकाना भी उड़ा दिया है। कश्मीर जोन पुलिस ने आज सुबह ट्वीट करके एनकाउंटर की जानकारी दी थी। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोले बारूद बरामद हुए हैं। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सुरक्षा के मद्देनज़र प्रशासन ने पुलवामा में इंटरनेट सेवा बंद कर दी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षबलों को काकपोरा के समबोरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद जब सुरक्षबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाब में सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की है  फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

बता दें कि पिछले एक हफ्ते में आतंकियों की ओर से श्रीनगर और सोपोर में तीन हमले हो चुके हैं। इससे पहले 29 मार्च को सोपोर में आतंकियों ने बीजेपी के प्रदेश सचिव और बीडीसी चेयरमैन फरीदा खान पर हमला किया था। इस हमले में एक पीएसओ समेत दो की मौत हो गई थी। आतंकियों ने हमला उस वक्त किया जब डाकबंगले में बैठक चल रही थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘सॉरी… मुझे पता नहीं था कि ये कोरोना वैक्सीन है’, ये बात पेपर पर लिखकर चोर ने वैक्सीन लौटाई

हरियाणा : हरियाणा के जींद में सिविल अस्पताल से चोरी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां बीती रात एक चोर ने करीब आगे पढ़ें »

साइबर फ्रॉड से बचें : अस्पताल में बेड और ऑक्सिजन दिलवाने के नाम पर ऐसे हो रही ठगी

नई दिल्ली : देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों से लोग घबराए हुए हैं। ऐसे समय में भी साइबर अपराधी लोगों को इलाज के आगे पढ़ें »

ऊपर