जैकलीन फर्नांडिस की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

नई दिल्ली : देश के सबसे बड़े ठगों में से एक सुकेश चंद्रशेखर से रिश्तों को लेकर एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। ईडी सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि, एजेंसी अब एक्ट्रेस के खिलाफ चार्जशीट दायर करने जा रही है। ईडी ने जैकलीन के खिलाफ मिले सबूतों की समीक्षा की है, जिसके बाद उनके खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर की जा सकती है। इससे पहले ईडी ने इसी मामले में जैकलीन से पूछताछ भी की थी। साथ ही उनकी करोड़ों की संपत्ति को भी जब्त किया गया था।
करोड़ों के गिफ्ट देने का मामला
दरअसल ये मामला तिहाड़ जेल से 200 करोड़ की उगाही का है। जिसमें जैकलीन का नाम भी शामिल आया। जैकलीन पर आरोप हैं कि उन्होंने सुकेश से करोड़ों के महंगे तोहफे लिए। ईडी ने आरोप लगाया कि जैकलीन के माता-पिता को महंगी कारें और भाई-बहन को भी गिफ्ट दिए गए। ये बात खुद जैकलीन भी कबूल कर चुकी हैं कि उन्हें और उनके परिवार को गिफ्ट मिले।
कथित गिफ्ट में अपराध का पैसा विदेशों में बहरीन अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया भेजा गया। गिफ्ट में मंहगी कार और डॉलरो में पैसा भेजा गया। ईडी के सामने सुकेश चंद्रशेखर भी अपने बयानों में बता चुका है कि जैकलीन को उसने क्या-क्या तोहफे दिए। इस दौरान जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें दोनों काफी करीब नजर आ रहे थे। जैकलीन को कीमती सामान पहुंचाने वाली पिंकी ईरानी भी ईडी के सामने ये सब कुछ कबूल कर चुकी है। इस मामले से जुड़े सभी लोगों से ईडी पूछताछ कर चुकी है, जिसके बाद अब सबूतों की समीक्षा के बाद चार्जशीट दायर करने को लेकर फैसला लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि जल्द चार्जशीट तैयार हो सकती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीएम ममता ने पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया हैः मो.सलीम

कोलकाताः "राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रशासन ही नहीं, पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया है।" यह कहना है मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के आगे पढ़ें »

ऊपर