ये बलात्कार है मेरे सपनों का : कंगना

मुंबई : बॉलीवुड में पूरे ड्रग्स माफिया से भिड़ने की हिम्मत दिखाने वाली अभिनेत्री कंगना रणौत ने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार द्वारा उनके ऑफिस में करवाई गई तोड़फोड़ को लेकर फिर दुख जताया है। बीएमसी की कार्रवाई के 8 दिन बाद कंगना ने अपने ऑफिस की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं। उन्होंने 3 ट्वीट किए और लिखा कि ‘ये बलात्कार है, मेरे सपनों का, मेरे हौसलों का, मेरे आत्मसम्मान का और मेरे भविष्य का।’
दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा – एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियाँ जलाने में 🙂 यह देखो क्या से क्या कर दिया मेरे घर को क्या यह बलात्कार नहीं? तीसरे ट्वीट में कंगना ने कहा – जो कभी मंदिर था उसे क़ब्रिस्तान बना दिया, देखो मेरे सपनों को कैसे तोड़ा, यह बलात्कार नहीं?

कंगना इतने पर ही नहीं रुकीं, उन्होंने एक और ट्वीट में कहा – मेरे कर्म स्थान को शमशान बना दिया, नजाने कितने लोगों का रोज़गार छीन लिया, एक फ़िल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोज़गार देतीं है, एक फ़िल्म रिलीज़ होकर थीयटर से लेकर पॉप्कॉर्न बेचने वाले का घर चलती है, हम सब से रोज़गार छीन के वो लोग आज #NationalUnemploymentDay17Sept मना रहे हैं। 

एक और ट्वीट में दोबारा कंगना की दहाड़ नजर आई, जब उन्होंने कहा – मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद ।

ये है कंगना का पहला ट्वीट 

ये है कंगना का दूसरा ट्वीट 

ये है कंगना का तीसरा ट्वीट 

ये है कंगना का चौथा ट्वीट 

ये है कंगना का पांचवां ट्वीट 

दरअसल, बीएमसी ने 9 सितंबर को कंगना के पाली हिल स्थित ऑफिस में कार्रवाई की थी और अवैध निर्माण को तोड़ दिया था। बीएमसी की टीम ने करीब दो घंटे तक जेसीबी मशीन, हथौड़े और क्रेन से तोड़फोड़ की। इसी दिन कंगना हिमाचल से मुंबई पहुंची थीं। हालांकि, कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई पर हाईकोर्ट स्टे ले लिया है। इस मामले की सुनवाई अब 22 सितंबर को होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर