इश्क..शादी..फिर प्रेमी की गली में हमला

नई दिल्ली : दिल्ली में लड़के -लड़की की मर्जी से शादी के बाद लड़की के रिश्तेदारों ने पूरी गली पर हमला बोल दिया। लड़के के परिजन हमले की आशंका को देखते हुए दिल्ली से भाग गए है। इलाके में तनाव को देखते हुए आईटीबीपी जवानों की तैनाती कर दी गई है। दिल्ली के सुमित और खुशी का इश्क परवान था कि 16  मार्च को दोनों प्रेमी-प्रेमिका घर से भाग गए। दोनों के घर वालों ने तलाश की पर पता नहीं लगा। पुलिस में शिकायत भी की। इस बीच सूचना मिली कि दोनों ने शादी कर ली है। इसके बाद शनिवार को दोनों पुलिस चौकी में पेश हुए। लड़की ने पुलिस को बयान दिया कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है। हम दोनों एक-दूसरे पसंद करते है और प्यार करते हैं। इसलिए हम दोनों ने शादी कर ली है। आगे हम साथ रहना चाहते हैं। इसके बाद लड़की के रिश्तेदारों ने रात 11 बजे लड़के की गली में धावा बोला दिया। हमले से तीन गलियों में रहने वाले करीब 50 परिवार दहशत में हैं। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जयपुर के एक सरकारी अस्पताल से कोरोना वैक्सीन की 320 डोज चोरी

जयपुर: राजस्थान के राजधानी जयपुर से एक चौंकाने वाली खबर आई है। राजस्थान में कोरोना वैक्सीन की कमी के बाद अब वैक्सीन की चोरी भी आगे पढ़ें »

सीबीएसई 10वीं के एग्‍जाम रद्द, 12वीं की परीक्षाएं बाद में

नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री भी CBSE परीक्षाएं स्‍थगित करने के पक्ष में हैं। उन्‍होंने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मांग का समर्थन आगे पढ़ें »

ऊपर