‘तू मानेगी नहीं…’ कहते हुए दिल्ली में रेप पीड़िता पर फेंकी स्याही, कहा…

नई दिल्ली : राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे पर रेप केस दर्ज करवाने वाली पीड़िता पर हमला हुआ है। आरोप है कि शनिवार रात कुछ लोगों ने दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में उसे जान से मारने की कोशिश की। ऑटो से आए दो युवक लड़की पर कोई स्याही जैसा केमिकल फेंककर चले गए, जो उसके चेहरे और हाथ पर लगा। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।
पुलिस ने बताया कि शनिवार को पीसीआर कॉल आई कि कुछ बदमाशों ने एक लड़की पर कुछ फेंका और भाग गए। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और इस मामले में पीड़िता ने बयान दिया कि जब वह अपनी मां के साथ कालिंदी कुंज रोड से गुजर रही थी, तो अज्ञात बदमाशों ने एक लड़की पर कोई पदार्थ फेंका और मौके से भाग निकले। पीड़िता ने आरोप लगाया कि युवकों ने हमला करने से पहले कहा कि “तू मानेगी नहीं, केस वापस क्यों नहीं ले रही है…”
पीड़िता को अखिल भारतीय अयुर्विज्ञान संस्थान के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां जांच में पता चला कि पीड़ित के शरीर पर नीली स्याही फेंकी गई थी। इस मामले में शाहीन बाग थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 195A, 506, 323, 34 के तहत केस दर्ज किया है।
बता दें कि राजस्थान सरकार में मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर दिल्ली में रेप समेत गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज हुई थी। आरोप है कि मंत्री के बेटे ने 23 साल की लड़की को नशीला पदार्थ मिलाकर कई बार रेप किया था। पीड़िता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस के सदर बाज़ार थाने में आईपीसी की धारा 376, 312, 328, 366, 377, 506, 509 समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज है।
पीड़िता का कहना है कि केस दर्ज कराए जाने के बाद अब उसकी और उसके परिवार की जान को खतरा है। लिहाजा, उसे सुरक्षा मुहैया करवाई जाए। पीड़ित लड़की एक न्यूज चैनल में एंकर के तौर पर काम कर चुकी है। गौरतलब है कि पहले भी पीड़िता ने हमले की आशंका जताई थी और कहा था कि आरोपी रसूखदार है। लिहाजा सुरक्षा दी जाए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर