गुप्तांग में चोट, हाथ से पंजा गायब…रीवा में सिर कटी लाश मिलने से दहशत

रीवा : मध्य प्रदेश के रीवा में पुल के नीचे नाले में युवक की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सिर के साथ लाश का दाहिने हाथ का पंजा गायब भी है और गुप्तांग पर भी चोट पहुंचाई गई है। सड़क चलते राहगीरों ने लाश को देखते ही पुलिस को सूचना दी। पुलिसकर्मी भी लाश की हालत देखकर हैरान रह गए। प्रथम दृष्टया में लाश को देखकर ऐसा लग रहा था कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की गई है।
नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत पहाड़ी बहुती मार्ग स्थित माडौ गांव के समीप सिगदहा नाल में मिली सिर कटी लाश को देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या कहीं और की गई जबकि लाश को यहां लाकर फेंका गया है। सिर कटी लाश में मिलने से लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस और फॉरेंसिंक टीम मौके पर पहुंचकर सबूत इकट्ठे किए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। फिलहाल मृतक के शव के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।
इस मामले पर एएसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि घटना 24 मई की शाम या रात की हो सकती है, किसी अन्य जगह पर निर्मम हत्या कर लाश को पुल से नीचे फेंक दिया गया है। मौके से मृतक का सिर, दाहिना हाथ का पंजा गायब है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है और पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर