जम्मू कश्मीर के पुंछ में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के 5 जवान शहीद

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से आतंकियों की कायराना हरकत जारी है। आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सुरक्षाबलों की ओर से लगातार ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है। इसी बीच सोमवार को एक और बुरी खबर आई। जम्मू के पुंछ जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना के चार जवान और एक जेसीओ शहीद हो गए हैं। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान पांचों जवान बुरी तरह घायल हो गए थे और बाद में वो शहीद हो गए।

बताया जा रहा है कि पुंछ जिले के चमरेर जंगल में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। एजेंसियों को मुगल रोड के पास चमरेर के जरिए आतंकियों के घुसपैठ का इनपुट मिला था। इसके बाद सुरक्षाबलों ने यहां ऑपरेशन चलाया। आज सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यहां मुठभेड़ चल रही है।

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर लिया है और आतंकियों के साथ एनकाउंटर जारी है। जंगल में तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। एनकाउंटर के दौरान ही सेना के चार जवान और एक जेसीओ बुरी तरह घायल हो गए थे। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बचाया नहीं जा सका। आतंकियों के खिलाफ आज सुबह से ही सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है। आज सुबह सुरक्षाबलों ने अनंतनाग और बांदीपोरा में एक-एक आतंकी को ढेर कर दिया। अनंतनाग में मारे गए आतंकी के बारे में अब तक जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन बांदीपोरा में जिस आतंकी को मारा गया उसका नाम इम्तियाज डार था जो प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा (टीआरएफ) से जुड़ा हुआ था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

त्रिपुरा में महिला सांसद पर हमला, अभिषेक ने कहा : गुंडाराज चल रहा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : त्रिपुरा में तृणमूल की राज्यसभा महिला सांसद सुष्मिता देव पर हमला हुआ है। उनकी गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की गयी है। यह आगे पढ़ें »

ऊपर