एकतरफा प्यार में भांजे ने मामी को मार डाला, फिर…

नई दिल्लीः एकतरफा प्यार में मामी की हत्या करने वाले भांजे को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। 9 साल बाद गौतमबुद्ध नगर कोर्ट ने आरोपी और उसके दोस्त को उम्रकैद की सजा दी है। वारदात 24 जुलाई 2013 की है। मूल रूप से मुजफ्फरनगर के रहने वाले पंकज त्यागी ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 इलाके में अपनी पत्नी नेहा त्यागी से साथ रहते थे। 24 जुलाई 2013 को पंकज त्यागी ड्यूटी पर गए हुए थे। पंकज पेशे से इंजीनियर हैं। इसी दौरान उनका भांजा आकाश अपने दोस्त राहुल के साथ उनके घर पर आया और पंकज की पत्नी यानी अपनी मामी से प्रेम प्रस्ताव रखा।

मामा के डांटने के बाद गुस्से में की थी मामी की हत्या

आकाश ने अपनी मामी से कहा कि मैं आपसे प्यार करता हूं और शादी करना चाहता हूं। विरोध करने पर आकाश वहां से चला गया। उधर, पंकज जब घर लौटा तो पत्नी ने उसे सारी बातें बताई। इसके बाद पंकज ने आकाश को डांट लगाई। इसके बाद आकाश ने गुस्से में राहुल के साथ मिलकर नेहा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों ने बाथरूम में जाकर अपने कपड़े बदल लिए थे और फिर घटनास्थल से से फरार हो गए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब इस मुद्दे को लेकर सीएम ममता ने भाजपा पर साधा वार

कोलकाताः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एलआईसी और आम बजट 2023 को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि यूनियन आगे पढ़ें »

हुगली : कास्टिंग फैक्ट्री में धमाका 2 की मौत, 3 घायल

हुगली : श्रीरामपुर दिल्ली रोड़ स्थित प्यारापुर के निकट एक फैक्ट्री में धमाके से 2 लोगों की मौत हो गयी जबकि 3 लोग घायल बताये आगे पढ़ें »

ऊपर