अस्पताल में ही डॉक्टर ने नर्स से की छेड़छाड़ और फिर…

अमरावती : महाराष्ट्र के अमरावती में राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के परवानी अस्पताल में नर्स से छेड़खानी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि फिजियोथैरेपिस्ट डॉक्टर ने नर्स के साथ अश्लील हरकत की। नर्स ने मामले की शिकायत राजापेठ पुलिस थाने में दी। पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही युवा सेना ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। साथ ही अस्पताल के संचालक के खिलाफ नारेबाजी की। इतना ही नहीं प्रदर्शनकारियों ने अस्पताल में तोड़फोड़ भी की। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को शांत कराया। साथ ही आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। युवा सेना के कार्यकर्ताओं का कहना था कि हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर को अस्पताल से निकाल दें। साथ ही कहा कि इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। युवा सेना के कार्यकर्ताओं ने अस्पताल में लगी डिग्री को भी निकालकर फेंक दिया। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों से बात की। उनका कहना था कि डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाए। उसे अस्पताल से निकाला जाए। हालांकि पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर